Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Gautam Adani as managing director adani port seek shareholders approval re appoint detail here - Business News India

गौतम अडानी को फिर मिलेगी इस कंपनी की कमान! शेयरधारकों की मंजूरी का इंतजार

एक जुलाई, 2022 से पांच साल की अवधि के लिए कंपनी के प्रबंध निदेशक के रूप में गौतम अडानी की पुनर्नियुक्ति के लिए शेयरधारकों से मंजूरी मांगी जा रही है। कंपनी की वार्षिक आम बैठक 26 जुलाई को है।

गौतम अडानी को फिर मिलेगी इस कंपनी की कमान! शेयरधारकों की मंजूरी का इंतजार
Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 5 July 2022 08:58 PM
हमें फॉलो करें

अडानी समूह की हिस्सेदारी वाली कंपनी अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकनॉमिक जोन (एपीएसईजेड) को गौतम अडानी की अगुवाई पर भरोसा बरकरार है। यही वजह है कि कंपनी ने गौतम अडानी को एक बार फिर अपना प्रबंध निदेशक नियुक्त करने के लिए शेयरधारकों की मंजूरी लेगी। 

शेयर बाजार को दी जानकारी के मुताबिक एक जुलाई, 2022 से पांच साल की अवधि के लिए कंपनी के प्रबंध निदेशक के रूप में गौतम अडानी की पुनर्नियुक्ति के लिए शेयरधारकों से मंजूरी मांगी जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी की 'वार्षिक आम बैठक' (एजीएम) 26 जुलाई को होनी है।

इसके अलावा एपीएसईजेड 24 मई, 2022 से पांच साल की अवधि के लिए कंपनी के पूर्णकालिक निदेशक के रूप में करण अडानी की पुनर्नियुक्ति के लिए शेयरधारकों की मंजूरी लेगी।

आपको बता दें कि एपीएसईजेड की प्रमुख कॉमर्शियल पोर्ट की परिचालक है। देश में कुल कार्गो आवाजाही में कंपनी की हिस्सेदारी करीब 25 प्रतिशत की है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें