ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessFormer TCS employee threatened to bomb Bengaluru office report

TCS के पूर्व कर्मचारी ने बेंगलुरू ऑफिस को बम से उड़ाने की दी धमकी! मचा हड़कंप

रिपोर्ट के अनुसार होसुर रोड पर स्थिति टीसीएस ऑफिस में मंगलवार की सुबह एक धमकी भरा फोन आया। सुबह ऑफिस में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। जांच से पता चला है कि यह फोन एक पूर्व कर्मचारी ने किया था।

TCS के पूर्व कर्मचारी ने बेंगलुरू ऑफिस को बम से उड़ाने की दी धमकी! मचा हड़कंप
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 14 Nov 2023 06:16 PM
ऐप पर पढ़ें

टाटा कंल्सटेंसी सर्विसेज (TCS) के बेंगलुरू (Bengaluru) ऑफिस में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक फोन काल से बम से उड़ाने की धमकी मिली। रिपोर्ट के अनुसार होसुर रोड पर स्थिति टीसीएस ऑफिस में मंगलवार की सुबह एक धमकी भरा फोन आया। जिसके बाद ऑफिस में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला। अभी तक की जांच के अनुसार कंपनी की पूर्व कर्मचारी ने ये धमकी भरा फोन किया था। 

16 नवंबर को आ रहा है एक और आईपीओ, निवेश के लिए हो जाइए तैयार

फेक फोन काल ने किया परेशान 

न्यूज-18 की रिपोर्ट के अनुसार मंगलवार को कंपनी के B ब्लॉक में एक फोन काल आता है। जिसमें पूरे ऑफिस को बम से उड़ाने की धमकी मिलती है। मामले की जानकारी मिलते ही कर्मचारी कैंपस छोड़कर बाहर आ गए। खबर मिलते ही पुलिस के साथ-साथ बम डिस्पोजल स्कॉवड को मौके पर पहुंचा और छानबीन करने लगा। जांच के बाद पता चला कि यह एक फेक काल था। पूरे इलाके में कोई भी बम नहीं था।

पूर्व कर्मचारी ने किया था फोन 

रिपोर्ट के अनुसार कर्नाटक की हुबली जिले से यह धमकी भरा काल आया था। फोन करने वाली महिला टीसीएस में काम कर चुकी है। जांच में पता चला है कि महिला ने गुस्से में आकर यह फोन किया था। पुलिस ने इस फोन करने वाली महिला की तलाश तेज कर दी है। बता दें, यह पहली बार नहीं है जब टीसीएस के किसी ऑफिस को इस साल धमकी भरा फोन आया हो। इससे पहले मई में हैदराबाद ऑफिस को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी थी। 

हैदराबाद ऑफिस में फोन करने वाला कर्मचारी बेंगलुरू में काम कर रहा था। पहले उसे सिक्योरिटी विंग के लिए काम पर रखा गया था। लेकिन बाद में निकाल दिया गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें