ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessForce Motors Ltd duobled money in 6 months now stock hit upper circuit after q2 result

6 महीने में ऑटो कंपनी के शेयरों ने किया पैसा डबल, Q2 रिजल्ट के बाद शेयरों में तूफानी तेजी, अपर सर्किट पर स्टॉक

Auto Sector की दिग्गज कंपनी फोर्स मोटर्स लिमिटेड (Force Motors Ltd) ने तिमाही रिजल्ट का ऐलान कर दिया है। तिमाही नतीजे आने के बाद निवेशक शुक्रवार को कंपनी के शेयर खरीदने के लिए टूट पड़े।

6 महीने में ऑटो कंपनी के शेयरों ने किया पैसा डबल, Q2 रिजल्ट के बाद शेयरों में तूफानी तेजी, अपर सर्किट पर स्टॉक
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 11 Nov 2023 09:46 AM
ऐप पर पढ़ें

Multibagger Stock: ऑटो सेक्टर की दिग्गज कंपनी फोर्स मोटर्स लिमिटेड (Force Motors Ltd) ने तिमाही रिजल्ट का ऐलान कर दिया है। तिमाही नतीजे आने के बाद निवेशक शुक्रवार को कंपनी के शेयर खरीदने के लिए टूट पड़े। जिसकी वजह से कल कंपनी के शेयरों में 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लग गया था। बता दें, पिछले 6 महीने के दौरान जिन कंपनियों ने निवेशकों को मालामाल किया है उसमें फोर्स मोटर्स लिमिटेड एक है। 

ड्रोन बनाने वाली कंपनी को लेकर आई बड़ी खबर, 5 महीने में पैसा किया डबल 

शुक्रवार को बीएसई में फोर्स लिमिटेड के शेयरों में खुलते ही अपर सर्किट लग गया। कंपनी के शेयर 5 प्रतिशत की तेजी के बाद 4053.25 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। 

तिमाही नतीजों ने किया खुश (Force Motors Ltd Q2 Result) 

जुलाई से सितंबर 2023 के दौरान कंपनी का रेवन्यू 21 प्रतिशत की बढ़त के साथ 1801.68 करोड़ रुपये रहा है। इस दौरान कंपनी का नेट प्रॉफिट 93.89 करोड़ रुपये था। सालाना आधार पर कंपनी के नेट प्रॉफिट में 36 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला है। बता दें, कंपनी का मार्केट कैप 5383.56 करोड़ रुपये रहा है।

डिफेंस स्टॉक को लेकर आई तगड़ी खबर, निवेशक हुए गदगद

6 महीने में पैसा किया डबल 

बीते 6 महीने के दौरान फोर्स मोटर्स लिमिटेड के शेयरों की कीमतों में 200 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। वहीं, एक साल पहले इस स्टॉक को खरीदकर होल्ड करने वाले निवेशकों को अबतक 198 प्रतिशत का मुनाफा मिल चुका है। कंपनी का 52 वीक हाई 4173.95 रुपये प्रति शेयर और 52 वीक लो 1085.20 रुपये प्रति शेयर है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें