ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessFlipkart Axis Bank Super Elite Credit Card launched now bumper reward coins on every purchase Business News India

फ्लिपकार्ट-एक्सिस बैंक सुपर एलिट क्रेडिट कार्ड हुआ लॉन्च, अब हर खरीदारी पर बंपर रिवॉर्ड कॉइन

यह लॉयल्टी प्रोग्राम ग्राहकों से अच्छे रिलेशन बनाने, डिजिटल शॉपिंग के अनुभव को बेहतर बनाने और ग्राहकों को ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए बनाया गया है।

फ्लिपकार्ट-एक्सिस बैंक सुपर एलिट क्रेडिट कार्ड हुआ लॉन्च, अब हर खरीदारी पर बंपर रिवॉर्ड कॉइन
Ashutosh Kumarलाइव मिंट,नई दिल्लीTue, 22 Nov 2022 03:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने प्राइवेट सेक्टर लेंडर एक्सिस बैंक के साथ मिलकर सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। फ्लिपकार्ट सुपरक्वाइन्स रिवॉर्ड प्रोग्राम को बढ़ाने, ग्राहकों की शॉपिंग के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए यह क्रेडिट कार्ड फायदेमंद साबित होगा। सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को 500 फ्लिपकार्ट सुपरक्वाइन्स का ऐक्टिवेशन बेनेफिट भी देगा। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट पर हर ट्रांजैक्शन के लिए 4 गुना सुपरक्वाइन्स के साथ फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, फ्लिपकार्ट हेल्थ+, क्लियरट्रिप और फ्लिपकार्ट होटल्स पर 20,000 रुपये तक के रिवॉर्ड भी मिलते हैं।

यह भी पढ़ें-Bajaj Finance ने लॉन्च की 39 महीने की स्पेशल FD, अब ग्राहकों को 7.85% का तगड़ा रिटर्न

प्रत्येक खरीदारी पर मिलेंगे सुपरक्वाइन्स
ग्राहक, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा और क्लियरट्रिप पर हर खरीदारी के बाद सुपरक्वाइन्स पा सकते हैं। यह लॉयल्टी प्रोग्राम ग्राहकों से अच्छे रिलेशन बनाने, डिजिटल शॉपिंग के अनुभव को बेहतर बनाने और ग्राहकों को ज्यादा मुनाफा कमाने के लिए बनाया गया है। यह अनोखा रिवॉर्ड प्रोग्राम पूरे देश में फैले फ्लिपकार्ट के 45 करोड़ से ज्यादा रजिस्टर्ड और तेजी से बढ़ते ग्राहकों की अलग-अलग तरह की जरूरतों को पूरा करेगा। 

यह भी पढ़ें-Cryptocurrency Market का बुरा हाल! 16000 डॉलर से नीचे लुढ़का Bitcoin, फटाफट चेक करें डिटेल्स

16 सुपरक्वाइन्स पा सकते हैं फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहक
फ्लिपकार्ट-एक्सिस बैंक सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड के साथ ग्राहक फ्लिपकार्ट पर हर बार 100 रुपये खर्च करने पर 8 सुपरक्वाइन्स पा सकते हैं और हर सक्सेसफुल ट्रांजेक्शन पर वह अधिकतम 200 सुपरक्वाइन्स पा सकते हैं। फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहक हर 100 रुपये खर्च करने पर 16 सुपरक्वाइन्स पा सकते हैं और वे फ्लिपकार्ट पर हर सक्सेसफुल ट्रांजेक्सन पर अधिकतम 400 सुपरक्वाइन्स पा सकते हैं। फ्लिपकार्ट से बाहर किए गए जाने वाले हर ट्रांजेक्शन पर उन्हें शर्त के मुताबिक किए जाने वाले खर्च के मामले में हर 100 रुपये खर्च करने पर 2 सुपरक्वाइन्स मिलेंगे और इस मामले में कोई अपर लिमिट भी तय नहीं की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें