ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसलिस्टिंग के दिन से दे रहा मुनाफा, अब शेयर खरीदने की मची होड़, ₹619 के पार भाव, दो सप्ताह पहले आया था IPO

लिस्टिंग के दिन से दे रहा मुनाफा, अब शेयर खरीदने की मची होड़, ₹619 के पार भाव, दो सप्ताह पहले आया था IPO

गैर-बैंकिंग फाइनेंस (NBFC) के स्टॉक ने 21 नवंबर को बाजार में अपनी शुरुआत की। एफएसबीएफ का स्टॉक (NBFC Stock) अब 474 रुपये प्रति शेयर के इश्यू प्राइस के मुकाबले 31 प्रतिशत ऊपर कारोबार कर रहा है। 

लिस्टिंग के दिन से दे रहा मुनाफा, अब शेयर खरीदने की मची होड़, ₹619 के पार भाव, दो सप्ताह पहले आया था IPO
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 06 Dec 2022 04:36 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फाइव-स्टार बिजनेस फाइनेंस लिमिटेड (Five-Star Business Finance Ltd-FSBF) के शेयर मंगलवार को बीएसई पर लिस्ट होने के बाद से अपने हाई पर पहुंच गया। मंगलवार को यह शेयर 19 प्रतिशत उछलकर 619.50 रुपये पर पहुंच गया। गैर-बैंकिंग फाइनेंस (NBFC) के स्टॉक ने 21 नवंबर को बाजार में अपनी शुरुआत की। एफएसबीएफ का स्टॉक (NBFC Stock) अब 474 रुपये प्रति शेयर के इश्यू प्राइस के मुकाबले 31 प्रतिशत ऊपर कारोबार कर रहा है। 

5% डिस्काउंट पर लिस्ट हुए थे शेयर
फाइव स्टार बिजनेस फाइनेंस के शेयर आज एनएसई और बीएसई पर डिस्काउंट पर लिस्ट हुए थे। बता दें कि कम सब्सक्रिप्शन और महंगे वैल्यूएशन के बावजूद नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर यह आईपीओ 1% की मामूली छूट के साथ 468.8 रुपये पर लिस्ट हुआ था। वहीं, बीएसई पर 5% की छूट के साथ 449.95 रुपये पर लिस्ट हुआ था। इस इश्यू का अपर प्राइस बैंड 474 रुपये तय था। 

यह भी पढ़ें- 12 दिसंबर को ओपन हो सकता है शराब बनाने वाली कंपनी का IPO, निवेश के लिए हो जाइए तैयार

कंपनी का कारोबार
फाइव स्‍टार बिजनेस फाइनेंस कंपनी की शुरुआत 1984 में हुई थी। फाइव स्टार बिजनेस फाइनेंस एक गैर-बैंकिंग वित्त कंपनी (NBFC) है। कंपनी छोटे- कारोबार और सेल्फ एम्प्लाॅयड को सुरक्षित कारोबारी लोन प्रदान करती है।