Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़EY will investigate ccd founder vg siddharth letter

कैफे कॉफी डे के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ के पत्र को लेकर छानबीन करेगी EY

कैफे कॉफी एंटरप्राइजेस लिमिटेड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने अर्न्स्ट एंड यंग (EY) को छानबीन करने के लिए चुना गया है। दरअसल, कैफे कॉफी डे के पूर्व संस्थापक वी जी सिद्धार्थ ने अपने पत्र में इनकम टैक्स...

एजेंसी नई दिल्लीThu, 8 Aug 2019 07:10 PM
हमें फॉलो करें

कैफे कॉफी एंटरप्राइजेस लिमिटेड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने अर्न्स्ट एंड यंग (EY) को छानबीन करने के लिए चुना गया है। दरअसल, कैफे कॉफी डे के पूर्व संस्थापक वी जी सिद्धार्थ ने अपने पत्र में इनकम टैक्स विभाग के कर्मचारी और कंपनी के वित्तीय लेनदेन के बारे में लिखा था जिसे लेकर ईवाई जांच करेगा। 

कैफे कॉफी डे के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ का शव कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में नेत्रावती नदी में मिला था। दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा इलाके में नेत्रवती नदी पर बने पुल के पास वह कार से उतर गए और उन्होंने चालक से कहा कि वह टहलने जा रहे हैं। उन्होंने चालक से उनके आने तक रुकने को कहा। जब वह दो घंटे तक वापस नहीं आए तो चालक ने पुलिस से सम्पर्क कर उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। 

सिद्धार्थ ने एक पत्र कर्मचारियों और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स को लिखा था जिसमें उन्होंने सभी वित्तीय लेनदेन की जिम्मेदारी ली। लिखा कि कानून को मुझे और केवल मुझे जवाबदेह रखना चाहिए। 27 जुलाई को लिखे पत्र में सिद्धार्थ ने कहा कि मुझे उन सभी लोगों को निराश करने का बहुत अफसोस है, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया। मैंने लंबे समय तक लड़ाई लड़ी लेकिन आज मैंने हार मान ली क्योंकि मैं और दबाव नहीं बना सकता था। उन्होंने आगे लिखा कि मेरा इरादा कभी भी किसी को धोखा देने या गुमराह करने का नहीं था, मैं एक उद्यमी के रूप में विफल रहा हूं। यह मेरी ईमानदारी है। मुझे उम्मीद है कि किसी दिन आप मुझे समझेंगे, माफ करेंगे।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें