DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिजनेस  ›  कैफे कॉफी डे के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ के पत्र को लेकर छानबीन करेगी EY

बिजनेसकैफे कॉफी डे के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ के पत्र को लेकर छानबीन करेगी EY

एजेंसी,नई दिल्लीPublished By: Sheetal
Thu, 08 Aug 2019 07:10 PM
कैफे कॉफी डे के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ के पत्र को लेकर छानबीन करेगी EY

कैफे कॉफी एंटरप्राइजेस लिमिटेड के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने अर्न्स्ट एंड यंग (EY) को छानबीन करने के लिए चुना गया है। दरअसल, कैफे कॉफी डे के पूर्व संस्थापक वी जी सिद्धार्थ ने अपने पत्र में इनकम टैक्स विभाग के कर्मचारी और कंपनी के वित्तीय लेनदेन के बारे में लिखा था जिसे लेकर ईवाई जांच करेगा। 

कैफे कॉफी डे के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ का शव कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में नेत्रावती नदी में मिला था। दक्षिण कन्नड़ जिले के कोटेपुरा इलाके में नेत्रवती नदी पर बने पुल के पास वह कार से उतर गए और उन्होंने चालक से कहा कि वह टहलने जा रहे हैं। उन्होंने चालक से उनके आने तक रुकने को कहा। जब वह दो घंटे तक वापस नहीं आए तो चालक ने पुलिस से सम्पर्क कर उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। 

सिद्धार्थ ने एक पत्र कर्मचारियों और बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स को लिखा था जिसमें उन्होंने सभी वित्तीय लेनदेन की जिम्मेदारी ली। लिखा कि कानून को मुझे और केवल मुझे जवाबदेह रखना चाहिए। 27 जुलाई को लिखे पत्र में सिद्धार्थ ने कहा कि मुझे उन सभी लोगों को निराश करने का बहुत अफसोस है, जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया। मैंने लंबे समय तक लड़ाई लड़ी लेकिन आज मैंने हार मान ली क्योंकि मैं और दबाव नहीं बना सकता था। उन्होंने आगे लिखा कि मेरा इरादा कभी भी किसी को धोखा देने या गुमराह करने का नहीं था, मैं एक उद्यमी के रूप में विफल रहा हूं। यह मेरी ईमानदारी है। मुझे उम्मीद है कि किसी दिन आप मुझे समझेंगे, माफ करेंगे।

CCD Founder VG Siddhartha Missing: CCD फाउंडर सिद्धार्थ का कर्मचारियों को लेटर, 'मैं विफल हुआ, मुझे माफ करना'

संबंधित खबरें