Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Experts are advising to buy these 2 companies of Jhunjhunwala investment know the target price

झुनझुनवाला की निवेश वाली इन 2 कंपनियों को खरीदने की सलाह दे रहे हैं एक्सपर्ट्स, जानें टारगेट प्राइस 

निवेशकों के लिए एक्सपर्ट्स ने 2 स्टॉक की पहचान की है। ये 2 स्टॉक स्टार हेल्थ और टाइटन है। एक्सपर्ट्स इन दोनों कंपनियों को खरीदने की सलाह दे रहे हैं। इन कंपनियों पर रेखा झुनझुनवाला ने भी दांव लगाया है।

Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीSun, 5 Feb 2023 07:20 PM
हमें फॉलो करें

Stock Market: शेयर बाजार से जुड़े कई निवेशक ऐसे हैं जो बड़े इंवेस्टर्स के निवेश के हिसाब से फैसले करते हैं। अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं तो आपके जैसे निवेशकों के लिए एक्सपर्ट्स ने 2 स्टॉक की पहचान की है। ये 2 स्टॉक स्टार हेल्थ और टाइटन है। एक्सपर्ट्स इन दोनों कंपनियों को खरीदने की सलाह दे रहे हैं। बता दें, इन दोनों कंपनियों पर रेखा झुनझुनवाला ने भी दांव लगाया है। 

स्टार हेल्थ का क्या है टारगेट प्राइस? (Star Health Target Price)

चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में स्टार हेल्थ का नेट प्रॉफिट 210 करोड़ रुपये रहा है। जबकि पिछले वित्त वर्ष की इसी तिमाही में कंपनी को 578 करोड़ रुपये का नेट प्रॉफिट हुआ था। ब्रोकेरेज आईसीआईसीआई डायरेक्ट के अनुसार स्टार हेल्थ के शेयर आने वाले समय में 850 रुपये के लेवल तक जा सकते हैं। तीसरी तिमाही के प्रदर्शन के आधार पर एक्सपर्ट्स ने इस स्टॉक को बाय टैग दिया है। 

टाइटन कंपनी का क्या है टारगेट प्राइस? (Titan Target Price)

दिसंबर तिमाही में इस टाटा ग्रुप की कंपनी का नेट प्रॉफिट साल दर साल के हिसाब से 3.71 प्रतिशत बढ़कर 951 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं, कंपनी का सेल्स 11 प्रतिशत बढ़कर 10,444 करोड़ रुपये रहा। जोकि पिछले वित्त वर्ष की इस तिमाही में 9381 करोड़ रुपये था। एक्सपर्ट्स इस कंपनी पर भी दांव लगाने की सलाह दे रहे हैं। बता दें, ब्रोकरेज के अनुसार कंपनी के शेयर 3030 रुपये के लेवल तक जा सकते हैं। 

रेखा झुनझुनवाला की कितनी है हिस्सेदारी? (Rekha Jhunjhunwala Stake)

3 फरवरी तक आकड़ों के अनुसार रेखा झुनझुनवाला के पास टाइटन के 11,305 करोड़ रुपये के शेयर थे। वहीं, स्टार हेल्थ में उनके पास 5,158 करोड़ रुपये के शेयर थे। बता दें, शुक्रवार को स्टार हेल्थ के शेयरों का भाव 1.03 प्रतिशत की गिरावट के साथ 512.50 रुपये के लेवल पर आकर बंद हुआ है। वहीं, टाइटन के शेयर 6.87 प्रतिशत की तेजी के साथ 2463.20 रुपये के लेवल पर बंद हुए थे।  

डिस्क्लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिम के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें