DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व मुख्य निर्वाचन आयुक्त नसीम जैदी ने छोड़ी जेट एयरवेज, बोर्ड से दिया इस्तीफा 

विमानन कंपनी जेट एयरवेज ने सोमवार को बताया कि उसके गैर-कार्यकारी और गैर-स्वतंत्र निदेशक नसीम जैदी ने व्यक्तिगत कारणों और समय की कमी का हवाला देते हुए बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है।

पूर्व मुख्य निर्वाचन आयुक्त और नागर विमानन विभाग के पूर्व सचिव अगस्त 2018 में जेट एयरवेज से जुड़े थे।

शेयर बाजार को दी गई सूचना में जेट एयरवेज ने बताया कि आपको सूचित किया जाता है कि कंपनी के गैर-कार्यकारी, गैर-स्वतंत्र निदेशक नसीम जैदी ने व्यक्तिगत कारणों और समय की कमी का हवला देते हुए 21 अप्रैल को पद से इस्तीफा दे दिया।

कर्ज संकट से जूझ रही जेट एयरवेज की सभी उड़ानें अस्थायी तौर पर बंद है। अगर बैंक समाधान देने में कामयाब नहीं हो पाते हैं तो यह कंपनी बंद हो जाएगी। एविशन विशेषज्ञों का कहना है कि जेट संकट की वजह विलय और प्रोमोटर्स का गंभीर नहीं होना रहा है। 

एविशन मामलों कि विशेषज्ञ हर्षवर्धन का मानना है कि एविएशन इंडस्ट्री में प्रोमोटर्स कारोबार को लेकर उतने गंभीर नहीं होते हैं जितने बाकी व्यापार में होते हैं। जेट के मामले में और दूसरी बंद हुई एयरलाइंस के मामले में भी ऐसा ही हुआ है। दूसरी मुख्य वजह रही है कंपनियों के बीच मर्जर। एरयलांइस कंपनियों के लिए मर्जर खतरनाक रहे हैं। जेट ने सहारा को खरीद कर और्र किंगफिशर ने डेक्कन को खरीदकर और इंडियन एरलाइंस का एयरइंडिया में विलय करना गलत फैसला रहा है। 

Jet Airways crisis: विलय की वजह से संकट में आई जेट

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ex Chief Election Commissioner Naseem Zaidi resigned from Jet Airways