Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Esconet Technologies ipo going to open on 16 feb check price band and gmp

₹110 पर लिस्ट हो सकता है IPO, 16 फरवरी से दांव लगाने का मौका, जानें कीमत

IPO: प्राइमरी मार्केट के जरिए इसी हफ्ते Esconet Technologies पैसा जुटाने जा रहा है। कंपनी का आईपीओ 16 फरवरी को ओपन होगा। निवेशकों के पास आईपीओ पर दांव लगाने के लिए 20 फरवरी तक का मौका रहेगा।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 13 Feb 2024 05:38 PM
पर्सनल लोन

प्राइमरी मार्केट के जरिए इसी हफ्ते Esconet Technologies पैसा जुटाने जा रहा है। कंपनी का आईपीओ 16 फरवरी को ओपन होगा। निवेशकों के पास आईपीओ पर दांव लगाने के लिए 20 फरवरी तक का मौका रहेगा। कंपनी ग्रे मार्केट में शानदार प्रदर्शन कर रही है। बता दें आईपीओ के प्राइस बैंड का ऐलान कर दिया गया है। 

क्या है प्राइस बैंड 

कंपनी ने 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले शेयरों के लिए 80 रुपये प्रति शेयर से 84 रुपये प्रति शेयर का प्राइस बैंड तय किया है। कंपनी ने एक लॉट में 1600 शेयर रखे हैं। जिस वजह से निवेशकों को 1,34,400 रुपये का दांव लगाने के लिए कहा गया है। कोई भी रिटेल निवेशक एक बार में अधिकतम 1600 शेयर ही दांव लगा सकता है। 

ग्रे मार्केट के प्रदर्शन से निवेशकों में जगी आस 

Esconet Technologies IPO ग्रे मार्केट में शानदार प्रदर्शन कर रहा है। ग्रे मार्केट में कंपनी का आईपीओ 26 रुपये के प्रीमियम पर आज ट्रेड कर रहा है। जिस वजह से निवेशकों को कम से कम पहले दिन ही 30 प्रतिशत से अधिक का फायदा हो सकता है। बता दें, अगर यही हाल लिस्टिंग तक रहा तो कंपनी शेयर बाजार में 110 रुपये के आस-पास डेब्यू कर सकती है। 

कंपनी वित्तीय स्थिति कैसी है? 

Esconet Technologies टेक्नोलॉजीज ने वित्त वर्ष 2023 के दौरान 96.90 करोड़ रुपये का रेवन्यू जनरेट किया था। कंपनी को इस दौरान 3.04 करोड़ रुपये का प्रॉफिट हुआ था। सितंबर 2023 के दौरान कंपनी का कुल प्रॉफिट 3य05 करोड़ रुपये रहा है। इस दौरान कंपनी का रेवन्यू 71.46 करोड़ रुपये रहा है। 

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें