Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Elon Musk messaged Satya Nadella about his problem with window laptop pc what solution did he get

एलन मस्क ने अपनी इस समस्या के लिए सत्या नडेला को किया मैसेज, क्या मिला कोई समाधान?

Elon Musk DM to Satya Nadela: माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला को डायरेक्ट मैसेज (DM) कर अपनी परेशानियों के बारे में बताया। मस्क ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर इसका खुलासा किया है।

Drigraj Madheshia लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 27 Feb 2024 06:55 AM
हमें फॉलो करें

टेस्ला के मालिक एलन मस्क ने अपने लिए एक नया विंडोज लैपटॉप पीसी खरीदा। इसमें ऐसी दिक्कत आई कि उन्होंने माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला को डायरेक्ट मैसेज कर अपनी परेशानियों के बारे में बताया। इस बात का पता तब चला, जब मस्क ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर एक पोस्ट लिखा। इसमें कई यूजर उनकी प्रॉब्लम को सॉल्व करने के लिए सुझाव दे रहे थे। एक ने कमेंट कर कहा कि टेक्निकल सपोर्ट के लिए सत्या नडेला का कॉल किजिए। मस्क ने रिप्लाई में लिखा कि वो उनको टेक्स कर चुके हैं।

मस्क ने पर्सनल कंप्यूटर और लैपटॉप में बेसिक फंक्शनैलिटी के लिए भी माइक्रोसॉफ्ट अकाउंट बनाने के जरूरत की आलोचना की है। दुनिया के सबसे रईस अरबपति ने इसे प्राइवेसी के लिए चिंताजनक और गड़बड़ बताया है। मस्क ने अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर लिखें पोस्ट में कहा है, 'मैंने एक नया पीसी लैपटॉप खरीदा है और यह माइक्रोसॉफ्ट अकाउंट बनाए बिना यूज करने के लिए परमिशन नहीं दे रहा है। इसका मतलब है कि मैं अपने कंप्यूटर में उसके AI को एक्सेस दे दूं।' मस्क ने कहा कि पहले साइन इन को 'स्किप' करने या 'माइक्रोसॉफ्ट अकाउंट' बनाने का ऑप्शन मिलता था। 

इस समस्या के एलन मस्क ने सत्य नडेला को डायरेक्ट मैसेज किया और अपने लैपटॉप और कंप्यूटर से जुड़ी समस्याओं के बारे में बताया। हालांकि, कई ट्वीट्स के बाद, मस्क ने खुलासा किया कि वह वास्तव में Microsoft अकाउंट बनाए बिना अपने विंडोज लैपटॉप पीसी तक ओपन कर सकते थे। 

 

एक यूजर ने सुझाव दिया, जिसे मस्क ने आजमाया और फिर एक्स पर पोस्ट किया। 'आखिरकार इसमें सफलता मिली, धन्यवाद। मेरा लैपटॉप बिना पासवर्ड के एक लोकल वाई-फाई से ऑटोमेटिकली कनेक्ट हो गया। इसके बाद मैंने डिसिलेक्ट के ऑप्शन पर क्लिक कर लॉगिन को स्कीप कर दिया।'

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें