Live Hindustan आपको पुश नोटिफिकेशन भेजना शुरू करना चाहता है। कृपया, Allow करें।

₹112 तक जाएगा यह शेयर, इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए चार्जर बनाती है कंपनी, अडानी से भी मिला है काम 

Servotech Power systems: इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए चार्जिंग सॉल्यूशन प्रोवाइडर सर्वोटेक पावर सिस्टम के शेयर इन दिनों फोकस में हैं। कंपनी के शेयरों की अंतिम ट्रेडिंग 95.25 रुपये है।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली
Thu, 7 Mar 2024, 09:07:AM
अगला लेख

Servotech Power systems: इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए चार्जिंग सॉल्यूशन प्रोवाइडर सर्वोटेक पावर सिस्टम के शेयर इन दिनों फोकस में हैं। कंपनी के शेयरों की अंतिम ट्रेडिंग 95.25 रुपये है। हाल ही में इसे हिंदुस्तान पेट्रोलियम लिमिटेड (एचपीसीएल) से लगभग ₹102 करोड़ का ऑर्डर मिला है और इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (आईओसी) लिमिटेड से ₹111 करोड़ का एक और ऑर्डर मिला है।

शेयर का हाल
सर्वोटेक के शेयर में बीते शनिवार को भारी बिकवाली रही। यह शेयर एनएसई पर 95.25 रुपये पर बंद हुआ। शेयर में 5 फीसदी का लोअर सर्किट लगा। इससे पहले शेयर ने छह फरवरी को 108.70 रुपये के 52 वीक हाई को टच किया। पिछले साल 29 मार्च को यह शेयर 16.48 रुपये के 52 वीक लो पर पहुंच गया था।

यह भी पढ़ें- कपड़ा कंपनी का आ रहा IPO, ग्रे मार्केट में तूफानी तेजी, ₹300 प्रीमियम पर पहुंचा भाव, 6 मार्च से मौका 

ब्रोकरेज की राय
हाल ही में सर्वोटेक पावर सिस्टम्स लिमिटेड के शेयर को लेकर ब्रोकरेज ने एक टारगेट प्राइस दिया है। प्रभुदास लीलाधर के शिजू कूथुपालक्कल ने कहा- सर्वोटेक शेयरों का ₹88 के स्तर पर मजबूत आधार है और एनर्जी स्टॉक को ₹100 पर बाधा का सामना करना पड़ रहा है। इस बाधा को निर्णायक रूप से पार करने पर सर्वोटेक शेयर ₹112 प्रति शेयर के स्तर तक जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- इस कंपनी के शेयर की कीमत अचानक हुई जीरो, कभी ₹2700 थी कीमत, डूब गया निवेशकों का सारा पैसा

गौतम अडानी की कंपनी के लिए भी काम 
हाल ही में ईवी चार्जर की आपूर्ति के लिए गौतम अडानी समूह की कंपनी से हाथ मिलाया है। इस कंपनी ने अडानी टोटल एनर्जीज ई-मोबिलिटी के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर किए हैं। कंपनी ने बयान में कहा कि सर्वोटेक पावर सिस्टम एसी ईवी चार्जर के मैन्युफैक्चरिंग, सप्लाई और अलग-अलग एयरपोर्ट और अन्य स्थानों पर उसे स्थापित करने के लिए जवाबदेह होगी। इसके अलावा पिछले महीने ही सर्वोटेक पावर सिस्टम्स ने बीपीसीएल के नए ऑर्डर के बारे में जानकारी दी है। बीपीसीएल ने 1800 डीसी फास्ट ईवी चार्जर्स के लिए 120 करोड़ रुपये का ऑर्डर दिया है। 

नोट: यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस और एक्सपर्ट की राय के बारे में बताया गया है। निवेश से पहले सूझबूझ का इस्तेमाल करें।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें
News Iconबिज़नेस की अगली ख़बर पढ़ें
Business Latest NewsBusiness News In HindiStock ReturnShare MarketMultibagger StockBusiness News In HindiBusiness News

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

होमफोटोशॉर्ट वीडियोफटाफट खबरेंएजुकेशन