Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़EaseMyTrip will open 5 star hotel in Ayodhya shares price is less than Rs 60

अयोध्या में 5 स्टार होटल खोलेगी कंपनी, शेयरों की मची है लूट, कीमत 60 रुपये से कम

Stock Market News: होटल का कारोबार करने वाली कंपनी EaseMyTrip के शेयरों में 5% की उछाल देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों की कीमतों में तेजी के पीछे की वजह एक खबर को माना जा रहा है।

Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 09:57 AM
हमें फॉलो करें

Stock Market News: होटल का कारोबार करने वाली कंपनी EaseMyTrip के शेयरों में 5 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। कंपनी के शेयरों की कीमतों में तेजी के पीछे की वजह एक खबर को माना जा रहा है। कंपनी ने 11 फरवरी को शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया है कि अयोध्या में 5 स्टार होटल बनाने का अप्रूवल बोर्ड से मिल गया है।  

100 करोड़ रुपये का निवेश करेगी कंपनी 

कंपनी ने शेयर बाजारों को बताया है कि 11 फरवरी 2024 को बोर्ड मीटिंग हुई थी। इस मीटिंग में अयोध्या में 5 स्टार होटल खोलने की मंजूरी दी गई है। कंपनी का यह होटल श्री राम जन्मभूमि से 1 किलोमीटर के अंदर खुलेगा। बोर्ड की तरफ से इसका अप्रूवल मिल गया है। बता दें, कंपनी की तरफ से यहां 100 करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा। 

इस खबर के आने के बाद कंपनी के शेयर 53.03 रुपये के लेवल पर ओपन हो। लेकिन कुछ ही देर के बाद कंपनी के शेयर 53.67 रुपये के इंट्रा-डे हाई पर पहुंच गया। बता दें, कंपनी का 52 वीक हाई 54 रुपये के बेहद करीब है।

6 महीने में 26% का रिटर्न 

पिछले 6 महीने के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 26 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। शेयर बाजार में कंपनी 52 वीक लो लेवल 37 रुपये प्रति शेयर है। बता दें, कंपनी का मार्केट कैप 9131.33 करोड़ रुपये का है।   

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें