ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessDOMS Industries IPO will open 13 December gmp surges 200 rupees premium check price band Business News India

खुलने से पहले ही तूफान बना यह IPO, ₹200 प्रीमियम पर पहुंचा शेयर, 13 दिसंबर से निवेश का मौका 

DOMS Industries IPO: अगर आप किसी आईपीओ में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। अगले सप्ताह एक और आईपीओ निवेश के लिए ओपन होगा।

खुलने से पहले ही तूफान बना यह IPO, ₹200 प्रीमियम पर पहुंचा शेयर, 13 दिसंबर से निवेश का मौका 
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 04 Dec 2023 09:20 PM
ऐप पर पढ़ें

DOMS Industries IPO: अगर आप किसी आईपीओ में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए काम की खबर है। अगले सप्ताह एक और आईपीओ निवेश के लिए ओपन होगा। दरअसल, 13 दिसंबर से DOMS इंडस्ट्रीज लिमिटेड का आईपीओ निवेश के लिए ओपन हो रहा है। निवेशक इस इश्यू में 15 दिसंबर 2023 तक दांव लगा सकेंगे। कंपनी अपने इश्यू के जरिए ₹1200 करोड़ जुटाएगी। हालांकि, DOMS इंडस्ट्रीज IPO का प्राइस बैंड अभी तय नहीं किया गया है। 

क्या है अन्य डिटेल
DOMS इंडस्ट्रीज लिमिटेड का आईपीओ 13 दिसंबर 2023 को इतिहास रचने जा रहा है। चूंकि, 1 दिसंबर 2023 से T+3 लिस्टिंग अनिवार्य हो गई है। ऐसे में DOMS इंडस्ट्रीज IPO पहला मेनबोर्ड IPO होगा जो प्राथमिक बाजारों में धूम मचाने वाला है। इस बीच, DOMS इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर ग्रे मार्केट में उपलब्ध हो गए हैं। बाजार जानकारों के अनुसार, डोम्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर आज ग्रे मार्केट में ₹200 के प्रीमियम पर कारोबार कर रहे हैं। 

₹2700 का शेयर टूटकर ₹11 पर आया, अब अचानक खरीदने की लूट, 52 हफ्ते के हाई पर भाव

कब तक होगी लिस्टिंग
बता दें कि अनिवार्य टी+3 लिस्टिंग नियमों के साथ खुलने वाला पहला मेनबोर्ड आईपीओ होगा, डीओएमएस इंडस्ट्रीज आईपीओ आवंटन की तारीख 18 दिसंबर 2023 को होने की सबसे अधिक संभावना है क्योंकि 16 और 17 दिसंबर तक होंगे। आम तौर पर प्राथमिक बाजार में अपने शेयरों की पेशकश करने वाली कंपनी ऐसा नहीं करती है। लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड को इश्यू का आधिकारिक रजिस्ट्रार नियुक्त किया गया है। कंपनी  के  शेयर बीएसई और एनएसई पर लिस्ट होने के लिए प्रस्तावित है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें