ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessDOMS Industries IPO open from 13 december check gmp here

13 दिसंबर से खुल रहा है IPO, जीएमपी ने किया निवेशकों को गदगद, डीटेल्स

डॉम्स IPO पर निवेशक 13 दिसंबर से दांव लगा पाएंगे। इन्वेस्टर्स के नजरिए से अच्छी बात यह है कि आईपीओ ग्रे मार्केट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। जोकि मजबूत लिस्टिंग की ओर संकेत दे रहा है।

13 दिसंबर से खुल रहा है IPO, जीएमपी ने किया निवेशकों को गदगद, डीटेल्स
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 09:03 AM
ऐप पर पढ़ें

DOMS Industries IPO: डॉम्स आईपीओ पर निवेशक 13 दिसंबर से दांव लगा पाएंगे। इन्वेस्टर्स के नजरिए से अच्छी बात यह है कि आईपीओ ग्रे मार्केट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। जोकि मजबूत लिस्टिंग की ओर संकेत दे रहा है। बता दें, डॉम्स आईपीओ का प्राइस बैंड 750 रुपये से 790 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। आइए डीटेल्स में जान लेते हैं - 

18 शेयरों का एक लॉट 

इस आईपीओ के एक लॉट में 18 शेयर रखे गए हैं। जिस वजह से निवेशकों को कम से कम 14,220 रुपये का निवेश करना ही होगा। वहीं, अधिक से अधिक से 14 लॉट पर कोई भी निवेशक दांव लगा सकता है। कंपनी के आईपीओ का 75 प्रतिशत हिस्सा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए रिजर्व है। वहीं, रिटेल निवेशकों के लिए 10 प्रतिशत हिस्सा आरक्षित किया गया है। 

यह भी पढ़ेंः 10 साल बाद कंपनी देने जा रही है बोनस शेयर, 1 शेयर पर 1 शेयर फायदा 

ग्रे मार्केट ने किया निवेशकों को गदगद (DOMS Industries GMP Today)

डॉम्स आईपीओ को लेकर ग्रे मार्केट से अच्छी खबर है। कंपनी का आईपीओ वहां शानदार प्रदर्शन कर रहा है। टॉप शेयर ब्रोकर की रिपोर्ट के अनुसार आईपीओ आज यानी रविवार को 483 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। यानी निवेशकों को पहले दिन 61 प्रतिशत से अधिक का फायदा हो सकता है। बता दें, कोई भी रिटेल निवेशक आईपीओ 15 दिसंबर तक दांव लगा सकता है। 

डॉम्स इंडस्ट्रीज आईपीओ में प्रमोटर्स की हिस्सेदारी 100 प्रतिशत है। जोकि इश्यू के बाद घटकर 74.97 प्रतिशत हो जाएगी।