ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessDolphin Offshore Enterprises announced stock split money doubled in 6 months

10 टुकड़ों में बंटने जा रहा है ये शेयर, 6 महीने में पैसा किया डबल

Dolphin Offshore Enterprises के शेयरों का बंटवारा होने जा रहा है। कंपनी के शेयरों का बंटवारा (Stock Split) 10 हिस्सों में किया जाएगा। इस बात की जानकारी कंपनी की तरफ से शुक्रवार को दी गई है।

10 टुकड़ों में बंटने जा रहा है ये शेयर, 6 महीने में पैसा किया डबल
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 09 Dec 2023 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

Stock Split: डॉलफिन ऑफशोर एंटरप्राइजेज (इंडिया) लिमिटेड (Dolphin Offshore Enterprises) के शेयरों का बंटवारा होने जा रहा है। कंपनी के शेयरों का बंटवारा 10 हिस्सों में किया जाएगा। इस बात की जानकारी कंपनी की तरफ से शुक्रवार को दी गई है। बता दें, बीते कुछ समय से कंपनी के शेयरों की कीमतों में तूफानी तेजी देखने को मिली है। आइए विस्तार से जानते हैं इस स्टॉक स्प्लिट के विषय में - 

लगातार तीसरे साल बोनस शेयर देने जा रही है कंपनी, रिकॉर्ड डेट का किया ऐलान 

कंपनी ने 7 दिसंबर को शेयर बाजारों को दी जानकारी में कहा कि 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले एक शेयर का बंटवारा 10 हिस्सों में किया जाएगा। जिसके बाद कंपनी के शेयरों की फेस वैल्यू 10 रुपये से घटकर 1 रुपये प्रति शेयर हो जाएगी। हालांकि, कंपनी ने अभी इस स्टॉक स्प्लिट के लिए रिकॉर्ड डेट का ऐलान नहीं किया है। 

शेयर बाजार में कंपनी के शेयरों का दमदार प्रदर्शन जारी 

शुक्रवार को कंपनी के शेयरों की कीमतों में 2 प्रतिशत का अपर सर्किट लग गया। जिसके बाद कंपनी के स्टॉक का भाव 971.95 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। बीते 6 महीने में इस मल्टीबैगर स्टॉक की कीमतों में 749 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। बता दें, शेयर बाजार में कंपनी का 52 वीक लो लेवल 709.30 रुपये प्रति शेयर है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें