Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़diwali offer: IndiGo offers flight tickets from Rs 899 in new festive sale

दिवाली Offer : सिर्फ 899 रुपए में हवाई यात्रा करने का मौका, IndiGo ने शुरू की सेल

यदि आप कम खर्च में हवाई सफर का लुत्‍फ उठाने के इंतजार में हैं तो इंडिगो का यह दिवाली ऑफर आपके लिए है। भारत की सबसे सबसे बड़ी कंपनी इंडिगो ने घरेलू उड़ान के लिए मात्र 899 रुपए टिकट देने का ऑफर लाई...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 24 Oct 2018 08:36 PM
हमें फॉलो करें

यदि आप कम खर्च में हवाई सफर का लुत्‍फ उठाने के इंतजार में हैं तो इंडिगो का यह दिवाली ऑफर आपके लिए है। भारत की सबसे सबसे बड़ी कंपनी इंडिगो ने घरेलू उड़ान के लिए मात्र 899 रुपए टिकट देने का ऑफर लाई है। जबकि अंतराष्ट्रीय उड़ान के लिए मिलने वाली टिकट का किराया 3999 रुपए से शुरू होगा।

हमारे सहयोगी लाइव मिंट डॉट कॉम के अनुसार, इंडिगो का यह ऑफर 24 अक्टूबर 2018 से 26 अक्टूबर 2018 तक की बुकिंग के लिए है। इस दौरान बुक की गई टिकट से 8 नवंबर 2018 से 15 अप्रैल 2019 तक यात्रा की जा सकती है। कंपनी ने बताया कि इन ये ऑफर टिकट किसी भी माध्यम से बुकिंग कराए जा सकते हैं। हालांकि अभी कंपनी ने यह नहीं बताया कि इस दिवाली ऑफर के तहत बुक होने वाली सीटों की संख्या कितनी रहेगी।


इस ऑफर के तह सीमित सीटों की बुकिंग में छूट मिलेगी जो कि दो दिन के बुकिंग ऑफर पीरियड के लिए ही मान्य होगा। इंडिगो पर टिकट बुक कराने वाले यूजर्स को यह डिस्काउंट ऑफर की सीटों की उपलब्धता पर निर्भर करेगा। इसलिए बुकिंग और ऑफर संबंधित अधिक जानकारी के लिए एक बार इंडिगो की वेबसाइट जरूर विजिट करें। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें