DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Dish TV ने लॉन्च किया डी2एच मैजिक, मिलेगी ये खास सर्विस

विश्व की सबसे बड़ी सिंगल कंट्री डीटीएच कंपनी डिश टीवी इंडिया लि. ने अपने तरह का पहला कंटेंट स्ट्रीमिंग सॉल्यूशन 'डी2एच मैजिक' लाँच किया है। 

उपभोक्ता अपने मौजूदा डी2एच सेट टॉप बाक्स पर ही डिजिटल वीडियो स्ट्रीमिंग और ओटीटी एप्स एक्सेस कर सकते हैं। यह उपभोक्ताओं को कैच-अप टीवी शोज, ओरिजनल वेब सीरीज और लोकप्रिय डिजिटल प्लेटफार्म पर उपलब्ध वीडियो कंटेंट देखने का अवसर प्रदान करायेगा। इसके साथ ही ओटीटी स्ट्रीमिंग एप्स जैसे जी5, वाचो, ऑल्टबालाजी, हंगामा प्ले को अंग्रेजी, हिंदी और अन्य भारतीय भाषाओं में देखा जा सकेगा।

डिश टीवी इंडिया लि. के कार्यकारी निदेशक एवं समूह मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिल दुआ ने बुधवार को इस मौके पर बताया कि इससे हमारे उपभोक्ता अपने टीवी सेट पर शानदार ढंग से एक ही रिमोट कंट्रोल का इस्तेमाल कर लाइव टीवी के साथ ही इंटरनेट आधारित कंटेंट भी देख सकेंगे। इस सेवा का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ताओं को डी2एच मैजिक डिवाइस के जरिए अपने नवीनतम डी2एच सेट टॉप बॉक्स को उपलब्ध हाई-फाई या मोबाइल हॉटस्पॉट से जोड़ना होगा। मैजिक डिवाइस को सेट टॉप बॉक्स के यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट किया जा सकता है। यह डिवाइस सभी के लिए और एकीकृत इंटरफेस के लिए एक रिमोट कंट्रोल के साथ उपलब्ध होगी। डी2एच मैजिक सभी बड़े शहरों में उपलब्ध रहेगी।
UP में वैट बढ़ने से दिल्ली में सस्ता हुआ पेट्रोल-डीजल भरवाना, जानें कितने कम हैं दाम 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dish TV Launch D2H magic service