Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Dish TV chairman Jawahar Lal Goel step down from company stock surges 10 percent - Business News India

इस कंपनी के चेयरमैन ने बोर्ड से दिया इस्तीफा, खबर सुन झूम उठे निवेशक, शेयर खरीदने को उमड़े

ब्रॉडकास्ट सैटेलाइट सर्विस प्रोवाइडर डिश टीवी (Dish TV) के चेयरमैन  जवाहर लाल गोयल (Jawahar Lal Goel) ने सोमवार को कंपनी के बोर्ड से इस्तीफा दे दिया।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 19 Sep 2022 05:44 PM
हमें फॉलो करें

ब्रॉडकास्ट सैटेलाइट सर्विस प्रोवाइडर डिश टीवी (Dish TV) के चेयरमैन  जवाहर लाल गोयल (Jawahar Lal Goel) ने सोमवार को कंपनी के बोर्ड से इस्तीफा दे दिया। कंपनी के सबसे बड़े शेयरहोल्डर Yes Bank की आपत्ति के बाद गोयल 1 सितंबर को बोर्ड से हटने के लिए राजी हुए थे। बता दें कि कंपनी के शेयर इंट्रा डे में लगभग 10% चढ़कर 16.85 रुपये पर पहुंच गए।

कंपनी ने दी जानकारी
डिश टीवी ने बीएसई फाइलिंग में कहा, "... हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि जवाहर लाल गोयल, कंपनी के निदेशक ने अपने पत्र दिनांक 19 सितंबर, 2022 के माध्यम से कंपनी के निदेशक मंडल और उसकी समिति (समितियों) से अपना इस्तीफा दे दिया है।"
बता दें कि हाल ही में डिश टीवी समूह के सीईओ अनिल कुमार दुआ ने कहा था कि वित्त वर्ष 22 कंपनी के लिए "आसान साल नहीं" है और इसे "कॉर्पोरेट और व्यावसायिक दोनों मोर्चे पर चुनौतियों का सामना करना पड़ा।"

यस बैंक ने जताई थी आपत्ति
आपको बता दें कि यस बैंक की डिश टीवी में करीब 25 फीसदी हिस्सेदारी है। यस बैंक कॉरपोरेट गवर्नेंस के मुद्दों का हवाला देते हुए गोयल, नारंग और अन्य सदस्यों को हटाने सहित बोर्ड के पुनर्गठन पर जोर दे रहा है। बैंक का आरोप है कि बोर्ड कुछ अल्पसंख्यक शेयरधारकों के इशारे पर काम कर रहा है।
 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें