₹60 प्रीमियम पर पहुंचा यह IPO, 28 नवंबर से लगा सकेंगे दांव, प्राइस बैंड 216 से 237 रुपये तक

251.15 करोड़ रुपये के पब्लिक इश्यू का प्राइस बैंड 216 रुपये से 237 रुपये प्रति इक्विटी शेयर तय किया गया है। धर्मराज क्रॉप गार्ड आईपीओ सब्सक्रिप्शन ओपनिंग डेट से पहले ग्रे मार्केट में प्रीमियम पर है।

offline
Varsha Pathak मिंट , नई दिल्ली
Sat, 26 Nov 2022 2:06 PM

Dharmaj Crop Guard IPO: धर्मज क्रॉप गार्ड लिमिटेड का आईपीओ अगले सप्ताह सोमवार 28 नवंबर 2022 को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने जा रहा है। 251.15 करोड़ रुपये के पब्लिक इश्यू का प्राइस बैंड 216 रुपये से 237 रुपये प्रति इक्विटी शेयर तय किया गया है। इस बीच, धर्मराज क्रॉप गार्ड आईपीओ सब्सक्रिप्शन ओपनिंग डेट से पहले ग्रे मार्केट में तेज के साथ ट्रेड कर रहे हैं।

Dharmaj Crop Guard IPO GMP
बाजार जानकारों के अनुसार, धर्मराज क्रॉप गार्ड लिमिटेड के शेयर आज ग्रे मार्केट में ₹60 के प्रीमियम पर कारोबार कर रहे हैं। यह कल के ₹55 के जीएमपी से ₹5 अधिक है। शेयर बाजार के जानकार भी अगले हफ्ते खुलने वाले इस पब्लिक इश्यू में भारी मांग की उम्मीद कर रहे हैं। मार्केट जानकारों की मानें तो दलाल स्ट्रीट और कंपनी के विकास रिकॉर्ड पर पाॅजिटिव सेंटिमेंट से ग्रे मार्केट प्रीमियम में और तेजी आ सकती है। पब्लिक इश्यू को निवेशकों से मजबूत प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है। पिछले तीन दिनों में धर्मराज क्रॉप गार्ड आईपीओ जीएमपी 35 रुपये से बढ़कर 60 रुपये हो गया है।

यह भी पढ़ें- IPO पर मेहरबान हुए विदेशी निवेशक, लॉन्च होते ही खरीद डाले 17.1 लाख शेयर, रॉकेट बना स्टॉक

कंपनी का कारोबार 
धर्मज क्रॉप गार्ड लिमिटेड एक एग्रोकेमिकल कंपनी है। कंपनी B2C और B2B ग्राहकों के लिए कीटनाशकों, कवकनाशकों, जड़ी-बूटियों, पौधों के विकास नियामकों, सूक्ष्म उर्वरकों और एंटीबायोटिक दवाओं जैसे एग्रोकेमिकल फॉर्मूलेशन की एक विस्तृत चेन के निर्माण, डिस्ट्रिब्यूशन और मार्केटिंग कारोबार में लगी हुई है।

हमें फॉलो करें
ऐप पर पढ़ें

Business Latest News Business News In Hindi IPO Investment