Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़deutsche bank head ravneet gill will be new MD of Yes bank

डॉयचे बैंक के रवनीत गिल होंगे यस बैंक के नए MD, लेंगे राणा कपूर की जगह

डॉयचे बैंक इंडिया के रवनीत गिल को यस बैंक का नया प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। वह यस बैंक में राणा कपूर का स्थान लेंगे। यस बैंक ने यह घोषणा करते हुए कहा कि उसे रिजर्व...

डॉयचे बैंक के रवनीत गिल होंगे यस बैंक के नए MD, लेंगे राणा कपूर की जगह
एजेंसी मिन्ट नई दिल्लीThu, 24 Jan 2019 05:21 PM
हमें फॉलो करें

डॉयचे बैंक इंडिया के रवनीत गिल को यस बैंक का नया प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया गया है। वह यस बैंक में राणा कपूर का स्थान लेंगे। यस बैंक ने यह घोषणा करते हुए कहा कि उसे रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) की तरफ से इजाजत मिल चुकी है। 

रवनीत गिल डॉयचे बैंक (इंडिया ऑपरेशन) के प्रमुख हैं। बीते साल सितंबर में आरबीआई ने राणा कपूर को जनवरी के आखिर तक प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद से हटने के लिए कहा था। आरबीआई ने बैंक को अपने लिए नया सीईओ 1 फरवरी तक ढूंढने के लिए कहा था। यस बैंक ने घोषणा करते हुए कहा है कि यस बैंक को आरबीआई ने रवनीत गिल को यस बैंक का प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त करने की इजाजत दे दी है। वह 1 मार्च 2019 या इससे पहले यस बैंक ज्वाइन करेंगे। 

रवनीत गिल ने डॉयचे बैंक 1991 को ज्वाइन किया था। उन्होंने कॉरपोरेट बैंकिंग, कैपिटल मार्केट और वेल्थ मैनेजमेंट पर काम किया है। यस बैंक ने आज अपने क्वार्टरली रिजल्ट की भी घोषणा की। यस बैंक के तीसरे क्वार्टर में नेट प्रॉफिट में 7 फीसदी की गिरावट दर्ज की है। 
जीवन बीमा के नए ग्राहकों में एक तिहाई महिलाएं

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें