ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessDeepak Chemtex IPO Price Band Grey Market Premium Opening and listing date Business News India

खुलने जा रहा एक और IPO, 80 रुपये है दाम, पहले ही दिन होगा 100 रुपये के पार

दीपक केमटेक्स का आईपीओ 29 नवंबर से खुलने जा रहा है और यह 1 दिसंबर तक खुला रहेगा। कंपनी के IPO का प्राइस बैंड 76-80 रुपये है। कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में 22 रुपये के प्रीमियम पर पहुंच गए हैं।

खुलने जा रहा एक और IPO, 80 रुपये है दाम, पहले ही दिन होगा 100 रुपये के पार
Vishnuलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 27 Nov 2023 11:23 AM
ऐप पर पढ़ें

अगर आप आईपीओ में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो तैयार हो जाइए, एक और कंपनी का आईपीओ खुलने जा रहा है। यह कंपनी दीपक केमटेक्स लिमिटेड है। कंपनी का आईपीओ 29 नवंबर को ओपन होगा और यह सब्सक्रिप्शन के लिए 1 दिसंबर तक खुला रहेगा। दीपक केमटेक्स का आईपीओ (Deepak Chemtex IPO) अभी ओपन नहीं हुआ है, लेकिन ग्रे मार्केट कंपनी के शेयरों पर अभी से बुलिश है। ग्रे मार्केट में दीपक केमटेक्स के शेयर करीब 30 पर्सेंट के प्रीमियम पर पहुंच गए हैं। 

100 रुपये के पार हो सकती है शेयरों की लिस्टिंग
दीपक केमटेक्स के आईपीओ का प्राइस बैंड 76 से 80 रुपये है। वहीं, ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयर अभी से 22 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। अगर 80 रुपये के अपर प्राइस बैंड के हिसाब से देखें तो दीपक केमटेक्स (Deepak Chemtex) के शेयर 102 रुपये के करीब लिस्ट हो सकते हैं। यानी, लिस्टिंग वाले दिन ही निवेशकों को करीब 30 पर्सेंट का फायदा हो सकता है। कंपनी के पब्लिक इश्यू का टोटल साइज 23.04 करोड़ रुपये है। 

यह भी पढ़ें- गजब स्कीम: ₹6132/ग्राम पर बेच पाएंगे सोना, खरीदते वक्त था ₹2684 का भाव

11 दिसंबर को लिस्ट होंगे कंपनी के शेयर
दीपक केमटेक्स (Deepak Chemtex) के आईपीओ में शेयरों का अलॉटमेंट 6 दिसंबर 2023 को फाइनल हो सकता है। वहीं, कंपनी के शेयर 11 दिसंबर 2023 को लिस्ट हो सकते हैं। कंपनी के आईपीओ में रिटेल इनवेस्टर्स 1 लॉट के लिए अप्लाई कर सकते हैं। आईपीओ की एक लॉट में 1600 शेयर हैं। दीपक केमटेक्स के शेयर बीएसई एसएमई एक्सचेंज में लिस्ट होंगे। कंपनी की शुरुआत 1997 में हुई थी। कंपनी फूड, ड्रग और कॉस्मेटिक कलर्स बनाती है। कंपनी के कलर्स का इस्तेमाल बेकरी, डेजर्ट, बेवरेजेज, डेयरी प्रॉडक्ट्स, पेट फूड्स, फार्मास्युटिकल्स प्रॉडक्ट्स, कॉस्मेटिक्स एंड पर्सनल केयर प्रॉडक्ट्स में होता है। इसके अलावा, कंपनी सॉल्ट-फ्री डाई भी बनाती है।   

यह भी पढ़ें- ₹2950 तक जाएंगे इस टायर कंपनी के शेयर भाव, एक्सपर्ट्स बोले-खरीदो

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें