Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़dear twitter advertisers tesla ceo elon musk message day before 44 billion dollar deal deadline - Business News India

मानवता की मदद के लिए Twitter खरीद रहे.. Musk ने बताया क्यों जरूरी है डील

मस्क ने ट्विटर विज्ञापनदाताओं के साथ अपने नोट को साझा करते हुए यह भी स्पष्ट किया कि हमारा प्लेटफॉर्म फ्री-फॉर-ऑल हेलस्केप नहीं बन सकता है।

Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 27 Oct 2022 08:28 PM
हमें फॉलो करें

टेस्ला के सीईओ Elon Musk ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर की डील पर एक बार फिर प्रतिक्रिया दी है। मस्क ने विज्ञापनदाताओं से कहा कि वह मानवता की मदद के लिए ट्विटर को खरीद रहे हैं। 

मस्क ने ट्विटर विज्ञापनदाताओं के साथ अपने नोट को साझा करते हुए कहा कि सोशल मीडिया कट्टर दक्षिणपंथ और वामपंथ के बीच में बंटकर नफरत फैलाने की मुहिम में है। क्लिक के चक्कर में पारंपरिक मीडिया संस्थानों ने इस नफरत को हवा दी है। इस वजह से संवाद का मौका खो गया है।

यह भी स्पष्ट किया कि हमारा प्लेटफॉर्म फ्री-फॉर-ऑल हेलस्केप नहीं बन सकता है। देश के कानूनों का पालन करने के अलावा, हमारा मंच सभी का स्वागत करने वाला होना चाहिए। यहां आप अपनी पसंद के अनुसार अपना अनुभव चुन सकते हैं। 
 

बता दें कि एलन मस्क को हर हाल में शुक्रवार, 28 अक्टूबर तक ट्विटर अधिग्रहण सौदा को पूरा करना है। इस बीच, मस्क ने अपने ट्विटर प्रोफाइल का बायो बदल दिया है। बायो में मस्क ने चीफ ट्वीट लिखा है। बता दें कि मस्क 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर खरीदना चाहते हैं। 

इससे पहले मस्क अपने हाथों में बाथरूम सिंक लेकर फ्रांसिस्को स्थित ट्विटर इंक के  हेडक्वाटर पहुंच गए। एलन मस्क ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके हाथों में सिंक नजर आ रहा है। मस्क ने इसका कैप्शन 'Entering Twitter HQ – let that sink in!. दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें