Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़DB realty share hits upper circuit straight 2 weeks after adani group deal news - Business News India

..तो इसलिए हर दिन अपर सर्किट मार रहा यह शेयर, 22 दिन में 126% दिया रिटर्न, अडानी से जुड़ा है मामला

मुंबई की एक कंपनी के शेयर में हर दिन अपर सर्किट लग रहा है। कंपनी के शेयर महज 22 कारोबारी दिन में ही 126% से अधिक चढ़ गए।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 20 Sep 2022 01:18 PM
हमें फॉलो करें

DB Realty Stock: मुंबई की एक कंपनी के शेयर में हर दिन अपर सर्किट लग रहा है। कंपनी के शेयर महज 22 कारोबारी दिन में ही 126% से अधिक चढ़ गए। यह शेयर डीबी रियल्टी (DB Realty) का है। DB Realty का यह शेयर आज मंगलवार को भी एनएसई पर 5% तक चढ़कर 119.90 रुपये पर ट्रेड कर रहा है। कंपनी के शेयर अपर सर्किट में हैं। इससे पहले सोमवार को भी यह शेयर दिनभर अपर सर्किट में था। बता दें कि यह शेयर पिछले सप्ताह भी लगातार अपर सर्किट को हिट किया था।

कंपनी के शेयरों में तेजी की वजह
डीबी रियल्टी के शेयरों में तेजी के पीछे दुनिया के तीसरे सबसश् अमीर बिजनेसमैन और अडानी ग्रुप (Adani Group) के प्रमुख गौतम अडानी (Gautam Adani) का नाम है। दरअसल, खबर है कि अरबपति गौतम अडानी की लग्जरी आवासीय और कमर्शियल प्रॉपर्टी अडानी रियल्टी मुंबई स्थित डीबी रियल्टी (DB Realty) के साथ मर्ज हो सकती है। इसके लिए दोनों कंपनियों में बातचीत चल रही है। अडानी रियल्टी (adani realty) मुंबई की डीबी रियल्टी के साथ मर्जर पर बातचीत कर रही है और अगर यह डील हो जाती है तो डीबी रियल्टी का नाम बदलकर अडानी रियल्टी कर दिया जाएगा। बता दें कि यह देश का अब तक का सबसे बड़ा रियल्टी सौदा हो सकता है।  

डीबी रियल्टी के शेयरों का हाल
डीबी रियल्टी के शेयर पिछले पांच दिनों में 21.42% चढ़ गए। पिछले एक महीने के भीतर यह शेयर 126.01% का रिटर्न दिया है। इस साल 2022 में इस शेयर ने 145.19% का रिटर्न दिया है। एक साल में इस शेयर ने 360.27% का छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। 


 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें