Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Cryptocurrency Price Today bitcoin falls again market cap came down below 1 trillion mark - Business News India

क्रिप्टो मार्केट में रौनक नहीं रह पाई बरकरार, BitCoin की कीमतों में गिरावट; चेक करें ताजा रेट 

क्रिप्टो करेंसी का मार्केट कैप रविवार को एक बार फिर 1 ट्रिलियन को क्राॅस कर गया था। उसकी बड़ी वजह थी ईथरेयिम (Ethereum Price Today) और बिटकाॅइन (BitCoin Price Today) की कीमतों में आई तेजी थी।

Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीMon, 27 June 2022 08:57 AM
हमें फॉलो करें

Cryptocurrency Price Today: क्रिप्टो करेंसी का मार्केट कैप रविवार को एक बार फिर 1 ट्रिलियन को क्राॅस कर गया था। उसकी बड़ी वजह ईथरेयिम (Ethereum Price Today) और बिटकाॅइन (BitCoin Price Today) की कीमतों में आई तेजी थी। दुनिया की दोनों सबसे चर्चित क्रिप्टोकरेंसी की कीमतें 10 दिन की सबसे उच्चतम स्तर पर पहुंच गई थी। हालांकि, सोमवार को एक बार फिर क्रिप्टो निवेशकों झटका लगा है। 

सोमवार को दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी बिटकाॅइन की कीमतों में 1.0% की गिरावट देखने को मिली। जिसके बाद ताजा कीमतें घटकर 21,141 डाॅलर पर आ गई। वहीं, इथेरियम की कीमतों में भी 1.0% की गिरावट देखने को मिली है। आज इथेरियम 1219.43 डाॅलर पर ट्रेड कर रही है। CoinGecko के अनुसार क्रिप्टोकरेंसी का मार्केट कैप एक बार फिर एक ट्रिलियन डाॅलर के नीचे आ गया है। 

DogeCoin की कीमतों में उछाल 

पिछले 24 घंटे के दौरान DogeCoin की कीमतों में 10.9% की उछाल देखने को मिली है। जिसके बाद एक DogeCoin की कीमत बढ़कर 0.075 डाॅलर हो गई है। वहीं, इस दौरान Shiba Inu की कीमतों में गिरावट देखने को मिली है। Polygon, Litecoin, Avalanche जैसी कम चर्चित क्रिप्टोकरेंसी की कीमतों में आज गिरावट देखने को मिली है।  

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें