Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़corporate world shows anger on Pulwama terror attack

Pulwama Terror Attack से स्तब्ध कारोबारी जगत, सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग

जम्मू कश्मीर (Jammu And Kashmir) में सबसे बड़े आतंकी हमले में पुलवामा (Pulwama Terror Attack) के पास सीआरपीएफ (CRPF) के 44 जवान शहीद हो गए और 20 से अधिक घायल हो गए। जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने...

Pulwama Terror Attack से स्तब्ध कारोबारी जगत, सरकार से सख्त कदम उठाने की मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 15 Feb 2019 02:03 PM
हमें फॉलो करें

जम्मू कश्मीर (Jammu And Kashmir) में सबसे बड़े आतंकी हमले में पुलवामा (Pulwama Terror Attack) के पास सीआरपीएफ (CRPF) के 44 जवान शहीद हो गए और 20 से अधिक घायल हो गए। जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटकों से लदी कार से उनकी बस में टक्कर मार दी। सीआपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले से कारोबारी जगत भी स्तब्ध है और वह इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। कारोबारी एसोसिएशन सरकार से इस आतंकी हमले के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग कर रही है।

कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स एसोसिएशन (CAIT) ने पुलवामा में भारतीय जवानों पर हमले को बेहद कायराना हरकत बताते हुए पाकिस्तान की कड़ी निंदा की। एसोसिएसन के जनरल सेक्रेटरी प्रवीण खंडेलवाल ने लाइव हिन्दुस्तान को कहा कि सरकार को इसका बदला लेकर आतंकियों को सबक सिखाना चाहिए। सरकार को एक और सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को मुँह तोड़ जवाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन सभी शाहिद जवानों की पवित्र आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती है और घायल जवानों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करती है।

कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन टेक्सटाइल इंडस्ट्री के चेयरमैन (CITI) संजय जैन ने लाइव हिन्दुस्तान को कहा कि वह पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए हमले की कड़ी निंदा करते हैं। सरकार से मांग करते हैं कि वह इस पर सख्त कदम उठाएगी।

हमले को लेकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी ट्विट किया। कारोबारी आनंद महिंद्रा ने एक रिट्विट को ट्विट कर लिखा, ‘हम कितनी आसानी से मान लेते हैं कि दुनिया में सब सामान्य है। रोजाना की जिंदगी में छोटी मोटी जीत-हार ही सब कुछ है। एक ब्लास्ट कई जिंदगी ले लेता है और हमारी सभी सोच को खत्म कर देता है।’
anand mahindra twiter

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें