DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Coolpad ने लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन Cool 3lus, कीमत 5999 रुपये

coolpad cool 2 launch

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी कूलपैड ने हेलियो ए 22 क्वाडकोर 2.0GH प्रोसेसर के साथ ही 13 एमपी का रियर और आठ एम पी का फ्रंट कैमरा वाला अपना नया स्मार्टफोन कूल 3 प्लस 5999 रुपये में लॉन्च किया है। 

इसमें तीन हजार एमएएच की बैटरी है जिसके दिनभर चलने का दावा किया गया है। कंपनी ने कहा है कि एंड्रायड पाई ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित 5.7 इंच स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन के दो मॉडल उतारे गये हैं जिसमें दो जीबी रैम और 16 जीबी रॉम की कीमत 5,999 रुपये और तीन जीबी रैम एवं 32 जीबी रॉम की कीमत 6,499 रुपये है। 

कंपनी का यह स्मार्टफोन ऑनलाइन मार्केटप्लेस अमेजन पर उपलब्ध है। 

कंपनी ने इसमें अत्याधुनिक 5.0 ब्लूटूथ, वाई फाई, जीपीएस, ग्रेविटी सेंसर, लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर जैसे फीचर भी दिये है जो इस श्रेणी के फोन में बहुत कम देखने को मिलते हैं। कूल 3 प्लस एक मल्टीटास्कर है जिसके जैसा परफॉमेर्ंस इसकी कीमत ब्रैकेट में कोई भी अन्य नहीं देता है। कूल 3 प्लस में कंपनी ने प्रीमियम फीचर देने की कोशिश की है जिनमें 5.7 इंच ड्यूड्रॉप स्क्रीन है। यह फोन 8.2 मिलीमीटर मोटा है। यह हल्का और पोटेर्बल भी है। इसकेअलावा इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, यूएसबी ओटीजी (ऑन-द-गो) के साथ है जो टेक-सेवी यूज़र को अपने डिवाइस को कीबोर्ड, कार्ड रीडर, यू-डिस्क और अन्य उपकरणों से कनेक्ट करने में मददगार है। यह फोन ओशन ब्लू और चेरी ब्लैक रंगों में उपलब्ध है।

बंद होगा ये बड़ा बैंक, ग्राहक ऐसे पा सकते हैं अपना पैसा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Coolpad Cool 3 Plus budget smartphone launched