ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेसIPO लेकर आ रही ये कंपनी, निवेशकों को मिलेगा दांव लगाने का मौका!

IPO लेकर आ रही ये कंपनी, निवेशकों को मिलेगा दांव लगाने का मौका!

रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस के ड्राफ्ट के मुताबिक प्रस्तावित आईपीओ में 175 करोड़ रुपये के इक्विटी शेयर और प्रमोटरों और एक निवेशक द्वारा 35,69,180 इक्विटी शेयरों की बिक्री के लिए पेशकश (ओएफएस) शामिल हैं।

IPO लेकर आ रही ये कंपनी, निवेशकों को मिलेगा दांव लगाने का मौका!
Deepak Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 01 Jul 2022 08:16 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के जरिए पैसे कमाने वाले निवेशकों के लिए एक और कंपनी मौका देने की तैयारी कर रही है। दरअसल, पर्यावरण इंजीनियरिंग समाधान फर्म Concord Enviro Systems ने आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) के माध्यम से पैसे जुटाने के लिए सेबी के पास शुरुआती दस्तावेज दाखिल किए हैं। 

रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस (DRHP) के ड्राफ्ट के मुताबिक प्रस्तावित आईपीओ में 175 करोड़ रुपये के इक्विटी शेयर और प्रमोटरों और एक निवेशक द्वारा 35,69,180 इक्विटी शेयरों की बिक्री के लिए पेशकश (ओएफएस) शामिल हैं। ओएफएस में शेयर बेचने वालों में प्रवर्तक प्रयास गोयल और प्रेरक गोयल, प्रवर्तक समूह नम्रता गोयल, निधि गोयल और पुष्पा गोयल और निवेशक एएफ होल्डिंग्स शामिल हैं।

ये पढ़ें-बैटरी बनाने वाली कंपनी का बड़ा ऐलान, 5 साल में निवेशकों को दिया है तगड़ा रिटर्न

क्या होगा पैसे का: आईपीओ से जुटाई गई रकम का इस्तेमाल कंपनी की शाखा Concord Enviro FZE में निवेश के लिए किया जाएगा। कंपनी आईपीओ के पैसे को अपनी सब्सिडियरी Rochem Separation Systems (India) में निवेश करेगी।

इसके जरिए वर्किंग कैपिटल की जरूरतों की फंडिंग होगी। बता दें कि आईपीओ के लिए डीएएम कैपिटल एडवाइजर्स और इक्विरस कैपिटल बुक रनिंग लीड मैनेजर हैं।

epaper