ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessCigarette prices increased companies increased prices by up to 5 percent

सिगेरट की कीमतों में हुआ इजाफा, कंपनियों ने 5% तक बढ़ाए दाम!

सिगेरट बेचने वाली कंपनियों ने सिगेरट के दाम को बढ़ाने का फैसला किया है। रिपोर्ट के अनुसार ITC और Godfrey Phillips जैसी कंपनियों ने सिगेरट के रेट में 3 से 5 प्रतिशत का इजाफा किया है।

सिगेरट की कीमतों में हुआ इजाफा, कंपनियों ने 5% तक बढ़ाए दाम!
Tarun Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 16 May 2023 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

सिगेरट बेचने वाली कंपनियों ने सिगेरट के दाम को बढ़ाने का फैसला किया है।जी बिजनेस की रिपोर्ट के अनुसार ITC और Godfrey Phillips जैसी कंपनियों ने सिगेरट के रेट में 3 से 5 प्रतिशत का इजाफा किया है। जिस वजह से आने वाले समय में सिगरेट के लिए लोगों को ज्यादा पैसा देना होगा। 

BSE में मंगलवार को आईटीसी के शेयर 0.95 प्रतिशत की गिरावट के साथ 423.85 रुपये के लेवल पर ट्रेड कर रहे थे। पिछला एक महीना निवेशकों के लिए शानदार रहा है। जिस दौरान आईटीसी के शेयरों की कीमतों में करीब 6 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 6 महीने पहले आईटीसी के शेयरों पर भरोसा जताने वाले निवेशकों को 23 प्रतिशत से अधिक का रिटर्न मिला है। 

120 वंदे भारत ट्रेन बनाएगी कंपनी, एक साल में 270 प्रतिशत का रिटर्न, जानें ताजा हाल 

मगंलवार को दोपहर 3 बजे के आस-पास कंपनी के शेयर 0.26 प्रतिशत की गिरावट के साथ 1704.50 रुपये के लेवल पर ट्रेड कर रहा था। पिछले एक महीने के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतो में 2.46 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिली है। साल 2023 में अबतक Godfrey Phillips का यह स्टॉक 15 प्रतिशत से अधिक टूट चुका है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें