DA Image
23 अक्तूबर, 2020|1:51|IST

अगली स्टोरी

भड़ास निकालने और कमेंट करने पर मिल रहे पैसे, यह App दे रहा कैशबैक

social media platform went all out  wao

सोशल मीडिया मंच वेंट ऑल आउट (वाओ) ने अपने मंच पर भड़ास निकालने वाले यूजर को कैशबैक देने की घोषणा की है। कोरोना वायरस संकट के मद्देनजर देशव्यापी लॉकडाउन (बंद) के चलते लोग घरों में रहने को मजबूर हैं और तनाव से गुजर रहे हैं। कंपनी ने उनकी मदद के लिए अपने मंच पर नया फीचर शुरू किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने वेंट एंड अर्न फीचर की शुरूआत की है। कंपनी के 12,000 से अधिक पंजीकृत उपयोक्ता हैं।

यह भी पढ़ें: Gold Price Today: लॉकडाउन के बीच जानें सोने-चांदी का क्या रहा आज का भाव

कंपनी ने कहा, '' सभी जानते हैं एक महीने से भी अधिक समय से लोगों के घरों में बंद होने के चलते वह अवसाद और भड़ास महसूस कर रहे हैं। वाओ ने इस परिस्थिति को लोगों के लिए एक अवसर के तौर पर बदला है। उपयोक्ता मंच पर अपनी भड़ास निकाल सकते हैं और बदले में उन्हें कैशबैक भी मिलेगा। कंपनी ने कहा कि इससे उपयोक्ताओं को उनकी मानसिक स्थिति ठीक रखने में मदद मिलेगी। उन्हें अपनी सारी भड़ास निकालने के लिए मंच उपलब्ध होगा। यह उन्हें नकारात्मक भावना दूर रखने और आगे के लिए प्रेरित रखने में मदद करेगा।

12 रुपये तक का कैशबैक

कंपनी ने कहा कि मंच उनकी निजता का पूरा ख्याल रखेगा। साथ ही उन्हें लोगों द्वारा गलत समझे जाने का भय नहीं रहेगा। मंच लोगों को उनकी पहचान गुप्त रखने की भी सुविधा देता है। कंपनी के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील मित्तल ने कहा कि पिछले एक महीने में मंच पर गतिविधियों में 20 से 23 प्रतिशत की बढ़त देखी गईहै। कंपनी न्यूनतम 100 शब्दों में भड़ास निकालने और 50 शब्दों के कमेंट पर 12 रुपये तक का कैशबैक देगी।  हालांकि भड़ास लिखते समय उपयोक्ता को ध्यान रखना होगा कि वह गाली-गलौज से भरी, राष्ट्र-विरोधी या चोरी की सामग्री ना हो।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:cashback for comment and Outburst on Social media platform vent All Out vao get money during lockdown