DA Image
27 मई, 2020|10:06|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन में घर बैठे खरीदें महिंद्रा के वाहन, लोन, बीमा, पुरानी के बदले नई कार, एसेसरीज भी मिलेगी ऑनलाइन

'ओन ऑनलाइन (ऑनलाइन मालिक बनें) के तहत कार ऋण, बीमा, पुरानी कार के बदले नयी कार, एसेसरीज और कार खरीदने से जुड़ी सभी सुविधाएं एक ही स्थान पर मिलेंगी।

mahindra tuv 300

लॉकडाउन में अब घर बैठे महिंद्रा की गाड़ियां मिलेंगी। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने शु्क्रवार को एक एकीकृत ऑनलाइन बिक्री मंच शुरू कर दिया। कोरोना वायरस संकट के चलते शुरू किया गया यह मंच ग्राहकों को वाहन खरीद का पूरा अनुभव प्रदान करेगा। वहीं इससे पहले देश में प्रीमियम कारों की अग्रणी निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने भी ऑनलाइन बुकिंग सेवा शुरू की है।

कार की ऑनलाइन मालिक बनें

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसकी नयी पहल 'ओन ऑनलाइन (ऑनलाइन मालिक बनें) के तहत कार ऋण, बीमा, पुरानी कार के बदले नयी कार, एसेसरीज और कार खरीदने से जुड़ी सभी सुविधाएं एक ही स्थान पर मिलेंगी। ग्राहक चार आसान चरणों में घर बैठे कार खरीदने का काम कर सकते हैं।  महिंद्रा एंड महिंद्रा के वाहन विभाग के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय नाकरा ने कहा कि कंपनी का कार खरीदने से पहले और बाद की प्रकियाओं का ऑनलाइन समाधान पहले से है, लेकिन अब इससे जुड़ी अन्य सुविधाओं को भी ऑनलाइन कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: अब घर बैठे बुक कराएं होंडा कार, कंपनी ने शुरू किया ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म 'होंडा फ्रॉम होम'

नाकरा ने कहा कि हाल के समय में सभी श्रेणियों में कार की ऑनलाइन खरीद को काफी पसंद किया गया है। अब हम वाहनों के इस खुदरा बाजार में आ रहे बदलाव के लिए तैयार हैं। कंपनी ने अपनी इस पहल से देशभर के 270 से अधिक डीलरों और करीब 900 से अधिक बिक्री केंद्रों को जोड़ा है। सभी डीलर न्यूनतम मानवीय संपर्क रखने के साथ-साथ साफ-सफाई इत्यादि के लिए प्रक्रियाओें का नवीनीकरण कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Buy Mahindra vehicles loan insurance new car instead of old accessories will also be available online