Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़BSE NSE today Stock Market Today Share News Today Day Trading guide for Wednesday four stocks to buy or sell today - Business News India

डे ट्रेडिंग में अदानी पोर्ट्स, ओएनजीसी समेत इन चार स्टॉक पर रखिए नजर  

सोमवार को अच्छी तेजी दिखाने के बाद, मंगलवार को शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव के बीच तेजी देखी गई। एनएसई निफ्टी सोमवार के बंद से 52 अंक ऊपर 18,055 के स्तर पर बंद हुआ जबकि बीएसई सेंसेक्स 221 अंक बढ़कर...

Satya Prakash लाइव मिंट , नई दिल्ली Wed, 12 Jan 2022 08:36 AM
हमें फॉलो करें

सोमवार को अच्छी तेजी दिखाने के बाद, मंगलवार को शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव के बीच तेजी देखी गई। एनएसई निफ्टी सोमवार के बंद से 52 अंक ऊपर 18,055 के स्तर पर बंद हुआ जबकि बीएसई सेंसेक्स 221 अंक बढ़कर 60,616 के स्तर पर बंद हुआ। निफ्टी बैंक इंडेक्स 94 अंक बढ़कर 38,442 के स्तर पर बंद हुआ। शेयर बाजार के विशेषज्ञों के मुताबिक, मौजूदा बाजार पैटर्न सकारात्मक रुख के साथ बाजार में एक सीमित दायरे में कार्रवाई का संकेत दे रहा है। निफ्टी 50 इंडेक्स का नियर टर्म ट्रेंड बरकरार है।

आज शेयर बाजार के लिए डे ट्रेडिंग गाइड
एनएसई निफ्टी के लिए डे ट्रेडिंग गाइड एचडीएफसी सिक्योरिटीज के टेक्निकल रिसर्च एनालिस्ट नागराज शेट्टी का कहना है कि बाजार में निश्चित सीमा के साथ ऊपर की ओर रुझान जारी रहने की संभावना है। लगभग 18200 के स्तर पर ओवरहेड प्रतिरोध के बाद आगे अस्थिरता और सीमा-बद्ध होने की संभावना है। बाजार निकट अवधि में इस रेजिस्टेंस को तोड़ सकता है। एनएसई निफ्टी के लिए तत्काल समर्थन 17,950 के स्तर पर रखा गया है।
एचडीएफसी सिक्योरिटीज में रिटेल रिसर्च के प्रमुख दीपक जसानी ने कहा, "निफ्टी ने 11 जनवरी को ऊपर जाने की गति में गिरावट दिखाई है, अग्रिम गिरावट अनुपात थोड़ा नकारात्मक हो गया है। निकट अवधि में निफ्टी के लिए बैंड 17,945 से 18,109 के बीच हो सकता है।"

डे ट्रेडिंग स्टॉक
बुधवार के लिए शेयरिंग डे ट्रेडिंग स्टॉक च्वाइस ब्रोकिंग के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सुमीत बगड़िया और एसएमसी ग्लोबल सिक्योरिटीज के सीनियर रिसर्च एनालिस्ट मुदित गोयल बता रहे हैं।

बुधवार के लिए सुमीत बगड़िया के कारोबारी शेयर
अदानी पोर्ट्स-
सीएमपी पर खरीदें, लक्ष्य ₹8810, स्टॉप लॉस ₹725
ओएनजीसी- सीएमपी पर गति खरीदें, लक्ष्य ₹168, स्टॉप लॉस ₹157

मुदित गोयल का आज का ट्रेडिंग स्टॉक
इन्फो एज (इंडिया) लिमिटेड-
सीएमपी पर खरीदें, लक्ष्य ₹5800, स्टॉप लॉस ₹5590
अदानी एंटरप्राइजेज- सीएमपी पर खरीदें, लक्ष्य ₹1900, स्टॉप लॉस ₹1820

डिस्क्लेमर- ऊपर दिए गए विचार और सिफारिशें व्यक्तिगत विश्लेषकों या ब्रोकिंग कंपनियों के हैं, न कि लाइव हिंदुस्तान के।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें