DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिजनेस › पहले से छोटा हो गया ब्रिटानिया के बिस्किट का साइज? कंपनी ने दिया ये जवाब
बिजनेस

पहले से छोटा हो गया ब्रिटानिया के बिस्किट का साइज? कंपनी ने दिया ये जवाब

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Deepak Kumar
Wed, 22 Sep 2021 06:03 PM
पहले से छोटा हो गया ब्रिटानिया के बिस्किट का साइज? कंपनी ने दिया ये जवाब

ब्रिटानिया की बिस्किट के साइज को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। कई लोगों का मानना है कि ब्रिटानिया की Bourbon बिस्किट का आकार पहले से छोटा हो गया है। हालांकि, अब कंपनी की ओर से भी इस पर प्रतिक्रिया दी गई है।

क्या है मामला: असल में, इस मामले की शुरुआत सीनियर जर्नलिस्ट वीर सांघवी के एक ट्वीट से हुई। वीर सांघवी ने एक  Bourbon बिस्किट की तस्वीर साझा करते हुए इसके साइज को लेकर आशंका जताई। उन्होंने लिखा, "क्या Bourbon बिस्किट पहले लंबा नहीं हुआ करता था? ये मेरी कल्पना है या लालच?"  

कंपनी ने दिया ये जवाब: वीर सांघवी के इस सवाल पर ब्रिटानिया की ओर से जवाब दिया गया है। कंपनी ने बताया कि बिस्किट के साइज में कोई बदलाव नहीं हुआ है। हम जानते हैं कि आपकी उम्मीदें बड़ी हैं। इसके बाद वीर सांघवी ने एक और सवाल पूछा, "कब से कोई बदलाव नहीं हुआ?" 

इसके जवाब ने ब्रिटानिया ने बताया कि कम से कम पिछले 6 सालों से साइज में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। हमें उम्मीद है कि आप पहले से ज्यादा बिस्किट की खपत कर रहे होंगे। ट्विटर पर बिस्किट के साइज को लेकर छिड़ी बहस में तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा भी शामिल हुईं। 

उन्होंने वीर सांघवी से ब्रिटानिया के ऑरेंज क्रीम बिस्किट की बाजार में उपलब्धता नहीं होने पर निराशा जाहिर की। इसके साथ ही उन्होंने ब्रिटानिया को टैग करते हुए कहा कि कृपया, आप मेरे बचपन का पसंदीदा ऑरेंज क्रीम बिस्किट को वापस लाएं।"

संबंधित खबरें