Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Brightcom Group Ltd Share surges continuously down last 4 days 16 rupees share - Business News India

लगातार 4 दिन से टूट रहा यह शेयर, ₹16 पर आ गया भाव, सेबी के फैसले का असर!

Brightcom Group Ltd Share: ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयर आज गुरुवार को फोकस में रहे। कंपनी के शेयर 7% तक टूट गए और 16.36 रुपये के इंट्रा डे लो पर पहुंच गए।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 29 Feb 2024 02:14 PM
हमें फॉलो करें

Brightcom Group Ltd Share: ब्राइटकॉम ग्रुप लिमिटेड के शेयर आज गुरुवार को फोकस में रहे। कंपनी के शेयर 7% तक टूट गए और 16.36 रुपये के इंट्रा डे लो पर पहुंच गए। शेयरों में यह गिरावट भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड (सेबी) द्वारा 28 फरवरी को शेयरों के तरजीही आवंटन में अनियमितता के मामले में कंपनी के प्रमोटर सुरेश कुमार रेड्डी पर लगाए गए प्रतिबंधों को हटाने से इनकार करने के बाद आई है। 

क्या है डिटेल 
नियामक ने कहा कि रेड्डी को किसी भी लिस्टेड कंपनी या उसकी सहायक कंपनियों में निदेशक या प्रमुख प्रबंधकीय कर्मी का पद संभालने से भी रोका जाएगा। सेबी ने 22 अगस्त, 2023 को एक अंतरिम आदेश जारी किया था और 28 फरवरी, 2024 को एक पुष्टिकरण आदेश जारी किया था, जिसमें ब्राइटकॉम ग्रुप मामले में 25 नोटिस प्राप्तकर्ताओं में से 20 के लिए दिए गए निर्देशों की पुष्टि की गई थी। नियामक ने दिग्गज निवेशक शंकर शर्मा के खिलाफ डायरेक्ट या इन डायरेक्ट रूप से किसी भी तरह से अगले आदेश तक उनके द्वारा रखे गए ब्राइटकॉम समूह के शेयरों का निपटान नहीं करने के प्रतिबंध को भी हटा दिया।

यह भी पढ़ें- एनर्जी कंपनी को मिला बड़ा ऑर्डर, एक्सपर्ट बोले- ₹60 तक जाएगा भाव, अभी दांव लगाने से होगा मुनाफा

कंपनी के शेयर
ब्राइटकॉम ग्रुप के शेयर 7 प्रतिशत से अधिक की गिरावट के साथ 16.36 रुपये पर कारोबार कर रहे थे। कंपनी के शेयर में लगातार चौथे सेशन में गिरावट देखने को मिली। 2024 की शुरुआत से कंपनी के शेयरों में 11 प्रतिशत से अधिक की गिरावट आई है। इसका 52 वीक का हाई प्राइस 36.82 रुपये और 52 वीक का लो प्राइस 9.27 रुपये है। इसका मार्केट कैप 3,438.54 करोड़ रुपये का है। 

(नोट: यह निवेश की सलाह नहीं है। यहां सिर्फ शेयर परफॉर्मेंस और एक्सपर्ट की राय के बारे में जानकारी दी गई है। निवेश से पहले अपनी सूझबूझ का इस्तेमाल करें।)


 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें