Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़BLS eservices share gain ipo issue price 135 rs check new deal detail - Business News India

15 दिन पहले आया था IPO, शेयर लगातार कर रहा मालामाल, अब कंपनी ने की डील

आपको बता दें कि वाहन निर्माता रेनॉल्ट इंडिया ने ग्रामीण भारत में अपने वाहनों की उपलब्धता और पहुंच बढ़ाने के लिए बीएलएस ई-सर्विसेज के साथ साझेदारी की है। 

Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 20 Feb 2024 04:02 PM
हमें फॉलो करें

BLS eservices share price: फरवरी महीने के पहले हफ्ते में बीएलएस ई-सर्विसेज के आईपीओ की शेयर बाजार में धमाकेदार एंट्री हुई थी। यह आईपीओ अपने इश्यू प्राइस से तीन गुना चढ़ चुका है। सप्ताह के दूसरे कारोबारी दिन मंगलवार को भी शेयर ने लंबी छलांग लगाई। ट्रेडिंग के दौरान शेयर की कीमत 3% बढ़कर 418 रुपये पर पहुंच गई। यह एक डिजिटल सर्विस प्रोवाइडर है। इस बीच, वाहन निर्माता रेनॉल्ट इंडिया ने ग्रामीण भारत में अपने वाहनों की उपलब्धता और पहुंच बढ़ाने के लिए बीएलएस ई-सर्विसेज के साथ साझेदारी की है। 

क्या कहा रेनॉल्ट इंडिया ने
कंपनी ने कहा- दोनों साझेदारों ने ग्रामीण बाजार में रेनॉल्ट की 2024 रेंज की क्विड, ट्राइबर और काइगर की पहुंच बढ़ाने के लिए एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए हैं। रेनॉल्ट इंडिया के अधिकारी सुधीर मल्होत्रा ने कहा- ग्रामीण भारत में हमारे लिए काफी संभावनाएं हैं। बीएलएस ई-सर्विसेज के साथ हमारे सहयोग से हम अपनी भारत में विश्व के लिए बनी कारों को पेश करते हुए इन बाजारों में अपनी उपस्थिति को बढ़ाने की इच्छा रखते है। वहीं, बीएलएस ई-सर्विसेज के चेयरमैन शिखर अग्रवाल ने कहा कि रेनॉल्ट इंडिया के साथ इस समझौते को बनाकर हम एक मोबिलिटी परिवेश तैयार कर रहे हैं।

बयान में कहा गया, बीएलएस ई-सर्विसेज सक्रिय रूप से जागरूकता को बढ़ावा देगी और ग्रामीण उपभोक्ताओं को अपने मंचों के जरिए अलग-अलग तरक की वस्तुओं,  सेवाओं तक पारदर्शी तरीके से पहुंचने के लिए सशक्त बनाएगी।

कंपनी के तिमाही नतीजे
दिसंबर तिमाही के दौरान कंपनी का राजस्व ₹71.65 करोड़ रहा, जबकि पिछले वित्त वर्ष की इसी तिमाही में यह ₹69.07 करोड़ था। परिचालन एबिटा 15.7 प्रतिशत की वृद्धि के साथ ₹10.31 करोड़ हो गया। कंपनी का परिचालन एबिटा मार्जिन 14.4 प्रतिशत रहा और इसमें 150 बीपीएस का विस्तार हुआ। 

आईपीओ की डिटेल
बीएलएस ई-सर्विसेज आईपीओ को ₹129 से ₹135 प्रति इक्विटी शेयर के प्राइस बैंड पर लॉन्च किया गया था। बीएसई पर शेयर ₹309 प्रति शेयर पर सूचीबद्ध हुआ, जबकि एनएसई पर यह ₹305 प्रति शेयर पर सूचीबद्ध हुआ।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें