Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़BLS E-Services IPO gmp reached to rs 160 investors can bet after 2 days

₹160 रुपये का फायदा, IPO का ग्रे मार्केट में दबदबा, 2 दिन बाद होगा ओपन

30 जनवरी को BLS E-Services IPO ओपन होने जा रहा है। निवेशकों के पास इस आईपीओ (IPO News) पर दांव लगाने के लिए 1 फरवरी 2024 तक मौका रहेगा। कंपनी ग्रे मार्केट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 27 Jan 2024 03:37 PM
हमें फॉलो करें

BLS E-Services IPO: 30 जनवरी को बीएलएस ई-सर्विसेज आईपीओ ओपन होने जा रहा है। निवेशकों के पास इस आईपीओ पर दांव लगाने के लिए 1 फरवरी 2024 तक मौका रहेगा। कंपनी ग्रे मार्केट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बता दें, इस आईपीओ का प्राइस बैंड 129 रुपये प्रति शेयर से 135 रुपये प्रति शेयर तय हुआ है। 

ग्रे मार्केट में कंपनी का दबदबा कायम (BLS E-Services IPO GMP Today)

इन्वेस्टर गेन की रिपोर्ट के अनुसार ग्रे मार्केट में बीएलएस ई-सर्विसेज आईपीओ का दबदबा कायम है। ग्रे मार्केट में शनिवार को यह आईपीओ 160 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा था। अगर यही हाल लिस्टिंग तक रहा तो निवेशकों को पहले दिन ही 118.52 प्रतिशत का लाभ मिल सकता है। 

ग्रे मार्केट में बीएलएस ई-सर्विसेज आईपीओ लगातार बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। 23 जनवरी को यह आईपीओ 60 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा था। जबकि एक ही दिन बाद यह 110 रुपये के लेवल पर पहुंच गया। 

क्या है लॉट साइज? (BLS E-Services IPO Lot Size)

बीएलएस ई-सर्विसेज आईपीओ के एक लॉट में 108 शेयर हैं। जिस वजह से निवेशकों को कम से कम 14,580 रुपये का दांव लगाना होगा। कोई भी निवेशक ज्यादा से ज्यादा 1404 लॉट पर दांव लगा सकते हैं। बता दें, रिटेल निवेशकों को आईपीओ में अधिक से अधिक 10 प्रतिशत की अलॉट किया जा सकता है। 

कब होंगे शेयर अलॉटमेंट 

दांव लगाने वाले निवेशकों को 2 फरवरी को शेयर अलॉट होंगे। वहीं, बीएसई और एनएसई में लिस्टिंग 6 फरवरी 2024 को होगी। बता दें, आईपीओ का साइज 310.91 करोड़ रुपये का है। इस इश्यू के जरिए 2.3 करोड़ शेयर जारी होंगे। जोकि पूरी तरह से फ्रेश शेयर होंगे। 

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें