Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Bikaji Foods International Grey Market Premium and IPO allotment - Business News India

38 रुपये पहुंचा बीकाजी फूड्स के शेयरों का प्रीमियम, IPO अलॉटमेंट आज होगा फाइनल

मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल का ग्रे मार्केट प्रीमियम (GMP) शुक्रवार को बढ़कर 38 रुपये पर पहुंच गया है। कंपनी के शेयरों का ग्रे मार्केट प्रीमियम गुरुवार को 36 रुपये था।

Vishnu लाइव मिंट, नई दिल्लीFri, 11 Nov 2022 01:25 PM
हमें फॉलो करें

बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल (Bikaji Foods) के आईपीओ का अलॉटमेंट आज फाइनल हो सकता है। बीकाजी फूड्स के आईपीओ अलॉटमेंट की टेंटेटिव डेट 11 नवंबर 2022 है। इस बीच, ग्रे मार्केट में बीकाजी फूड्स का प्रीमियम लगातार बढ़ रहा है। बाजार पर नजर रखने वाले लोगों के मुताबिक, बीकाजी फूड्स का ग्रे मार्केट प्रीमियम (GMP) शुक्रवार को 38 रुपये है। जिन इनवेस्टर्स ने बीकाजी फूड्स के आईपीओ के लिए अप्लाई किया है, वह BSE की वेबसाइट bseindia.com या इश्यू के ऑफिशियल रजिस्ट्रार- लिंक इनटाइम इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपने एप्लीकेशन का स्टेटस पता कर सकते हैं।

बढ़कर 38 रुपये हुआ कंपनी के शेयरों का प्रीमियम
मार्केट एक्सपर्ट्स का कहना है कि बीकाजी फूड्स इंटरनेशनल का ग्रे मार्केट प्रीमियम (GMP) शुक्रवार को बढ़कर 38 रुपये पर पहुंच गया है। कंपनी के शेयरों का ग्रे मार्केट प्रीमियम गुरुवार को 36 रुपये था। बीकाजी फूड्स (Bikaji Foods) के आईपीओ का प्राइस बैंड 285-300 रुपये है। कंपनी के शेयर अगर 300 रुपये के अपर प्राइस बैंड पर अलॉट होते हैं और 38 रुपये का ग्रे मार्केट प्रीमियम बना रहता है तो कंपनी के शेयर 338 रुपये के स्तर पर मार्केट में लिस्ट हो सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- 100 रुपये तक जाएगा यह शेयर, आज 13% तक उछला भाव, पिछले साल आया था IPO, एक्सपर्ट बुलिश
 
16 नवंबर को लिस्ट हो सकते हैं बीकाजी फूड्स के शेयर
बीकाजी फूड्स (Bikaji Foods) का आईपीओ 26.67 गुना सब्सक्राइब हुआ है। करीब 881 करोड़ रुपये के बीकाजी फूड्स के आईपीओ में 20636790 शेयर ऑफर पर थे, जिस पर 550400900 शेयरों की बिड्स मिली है। बीकाजी फूड्स के आईपीओ में QIB का कोटा 80.63 गुना सब्सक्राइब हुआ है। वहीं, नॉन-इंस्टीट्यूशनल इनवेस्टर्स (NII) का कोटा 7.10 गुना सब्सक्राइब हुआ। जबकि रिटेल इनवेस्टर्स का कोटा 4.77 गुना सब्सक्राइब हुआ है। बीकाजी फूड्स के शेयर बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) पर 16 नवंबर 2022 को लिस्ट हो सकते हैं।

डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें