ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिजनेस₹850 पर जा सकता है राकेश झुनझुनवाला का यह शेयर, अभी दांव लगाने पर मुनाफा, एक्सपर्ट का 'बाय' टैग

₹850 पर जा सकता है राकेश झुनझुनवाला का यह शेयर, अभी दांव लगाने पर मुनाफा, एक्सपर्ट का 'बाय' टैग

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने अपने एक नोट में कहा है कि राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो स्टॉक पिछले सात महीनों में 60% से अधिक बढ़ गया है। अभी इसमें और तेजी आने की संभावना है।

₹850 पर जा सकता है राकेश झुनझुनवाला का यह शेयर, अभी दांव लगाने पर मुनाफा, एक्सपर्ट का 'बाय' टैग
Varsha Pathakमिंट,नई दिल्लीWed, 03 Aug 2022 03:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Rakesh Jhunjhunwala Portfolio Stock: शेयर बाजार के 'बिग बुल' राकेश झुनझुनवाला के पोर्टफोलियो में शामिल मेट्रो ब्रांड्स के शेयर (Metro brands) पर मार्केट एक्सपर्ट बुलिश हैं। ब्रोकरेज फर्म आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने इस शेयर पर इस शेयर को खरीदने की सलाह दी है। एक्सपर्ट के मुताबिक, इस शेयर में आने वाले दिनों में तेजी की संभावना है। आपको बता दें कि मेट्रो ब्रांड्स के शेयर आज 754.60 रुपये पर कारोबार कर रहे हैं। 

क्या है टारगेट प्राइस?
आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने अपने एक नोट में कहा है कि राकेश झुनझुनवाला पोर्टफोलियो स्टॉक पिछले सात महीनों में 60% से अधिक बढ़ गया है, यानी पिछले साल दिसंबर में इसकी लिस्टिंग के बाद से इस शेयर ने निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया है। आने वाले दिनों में भी इसमें तेजी आ सकती है। मेट्रो ब्रांड्स शेयर का टारगेट प्राइस ₹850 है। यानी लेटेस्ट प्राइस से दांव लगाने पर लगभग 13% का मुनाफा हो सकता है।

यह भी पढ़ें- ₹2500 के पार जा सकता टाटा ग्रुप का यह शेयर, बिग बुल है का फेवरेट, एक्सपर्ट बुलिश, कहा- खरीदो

क्या कहा एक्सपर्ट ने?
आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने कहा कि कंपनी की बैलेंस शीट में मजबूती है। कंपनी के पास ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए एमबीओ में इन-हाउस ब्रांडों और थर्ड पार्टी के ब्रांड्स का एक अनुकूलित मिश्रण है। मल्टी-ब्रांड फुटवियर रिटेल चेन मेट्रो ब्रांड्स लिमिटेड ने शुक्रवार को जून में समाप्त तिमाही के लिए ₹105.7 करोड़ समेकित शुद्ध लाभ की सूचना दी। कंपनी ने पिछले साल जनवरी-मार्च तिमाही के दौरान ₹12 करोड़ नेट घाटा दर्ज किया था। कंपनी का 1Q का प्रदर्शन ठीक रहा। रेवेन्यू में 26% QoQ वृद्धि हुई है। इसने जून तिमाही में कुल 20 स्टोर जोड़े हैं। 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

epaper