Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Bhagiradha Chemicals and Industries Ltd may split share details here

टुकड़ों में बंट सकते हैं इस कंपनी का शेयर, 1 साल में 60% का रिटर्न

Bhagiradha Chemicals and Industries Ltd को लेकर बड़ी खबर आई है। कंपनी के शेयरों का बंटवारा हो सकता है। स्टॉक स्प्लिट को लेकर एक्सचेंज को जानकारी दी गई है। शेयर बाजार में कंपनी का प्रदर्शन अच्छा है।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 17 Feb 2024 03:03 PM
हमें फॉलो करें

Bhagiradha Chemicals and Industries Ltd को लेकर बड़ी खबर आई है। कंपनी के शेयरों का बंटवारा हो सकता है। स्टॉक स्प्लिट को लेकर एक्सचेंज को जानकारी दी गई है। शुक्रवार को कंपनी के एक शेयर का भाव 0.70 प्रतिशत की तेजी के साथ 1629.50 रुपये के लेवल पर था। 

5 मार्च को होगी बोर्ड मीटिंग 

16 फरवरी को कंपनी ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में कहा था कि 5 मार्च को बोर्ड की मीटिंग है। इसी मीटिंग में कंपनी स्टॉक स्प्लिट को लेकर चर्चा करेगी। बता दें, 16 फरवरी से 7 मार्च 2024 तक कंपनी की ट्रेडिंग विंडो बंद है। 

शेयर बाजार में कंपनी का प्रदर्शन? 

बीते एक साल के दौरान कंपनी के शेयरों की कीमतों में 60 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। वहीं, बीते 6 महीने के दौरान कंपनी के शेयरों का भाव 35 प्रतिशत बढ़ा है। निवेशकों के लिए अच्छी बात यह है कि पिछले एक महीने के दौरान स्टॉक की कीमतों में करीब 10 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। 

शेयर बाजार में कंपनी का 52 वीक हाई 1749 रुपये और 52 वीक लो लेवल 860 रुपये प्रति शेयर है। कंपनी का मार्केट कैप 1695.57 करोड़ रुपये है। 

कंपनी नियमित अंतराल पर डिविडेंड देती आ रही है कंपनी 

जुलाई 2023 में कंपनी एक्स-डिविडेंड ट्रेड कर चुकी है। तब कंपनी ने 1 शेयर पर 3 रुपये का डिविडेंड दिया था। इससे पहले 2022 में भी एक शेयर पर 3 रुपये का डिविडेंड दिया था। 

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें