ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessBank of Baroda Introduces the BOB Parivar Account for Savings and Current Accounts Business News India

सेविंग और करंट अकाउंट पर इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला, ग्राहकों के लिए अच्छी खबर

अगर आप भी बैंक ऑफ बड़ौदा  (BoB)  के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारत के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक बीओबी ने बचत और चालू खातों के लिए बॉब परिवार खाता का लॉन्च किया। 

सेविंग और करंट अकाउंट पर इस सरकारी बैंक ने लिया बड़ा फैसला, ग्राहकों के लिए अच्छी खबर
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 07:48 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर आप भी बैंक ऑफ बड़ौदा (BoB)  के ग्राहक हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। भारत के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक बीओबी ने सेविंग और करंट खातों के लिए बॉब परिवार खाता का लॉन्च किया। इसके तहत प्रत्येक खाता प्राथमिक खाताधारक द्वारा इंडिपेंडेंट रूप से ऑपरेट करने के साथ तिमाही औसत शेष (QAB) का मेंटेनेंस ग्रुप/परिवार स्तर पर दर्ज किया जाएगा, जिससे प्रत्येक खाते में क्यूएबी बनाए रखने की आवश्यकता नहीं होगी।

नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के  लिए  उपलब्ध 
बॉब परिवार सुविधा नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। बॉब परिवार खाते में न्यूनतम दो और अधिकतम छह सदस्य शामिल हो सकते हैं। बॉब परिवार बचत खाता सेगमेंट के लिए पात्र परिवार के सदस्यों में पति/पत्नी, माता-पिता, बच्चे, सास-ससुर, बहू और/या दामाद शामिल हो सकते हैं। बॉब परिवार चालू खाता सेगमेंट स्वामित्व, साझेदारी, एलएलपी और प्राइवेट लिमिटेड कंपनियों  के लिए उपलब्ध है।

इस शेयर को खरीदने की मची लूट, लगा 20% का अपर सर्किट, ₹176 पर आया शेयर

बॉब परिवार बचत खाता और बॉब परिवार चालू खाता सेगमेंट दोनों ही तीन विभिन्न प्रकार के वैरिएंट - डायमंड, गोल्ड और सिल्वर के साथ उपलब्ध हैं जिनमें पूल आधारित तिमाही औसत शेष (PQAB) की विभिन्न आवश्यकताएं (बचत खातों के लिए - डायमंड: 5 लाख रुपये और अधिक; गोल्ड: 2 लाख रुपये और अधिक; सिल्वर: 50,000 रुपये और अधिक; चालू खातों के लिए - डायमंड: 10 लाख रुपये और अधिक; गोल्ड: 5 लाख रुपये और अधिक; सिल्वर: 2 लाख और अधिक) और संबंधित लाभ शामिल हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें