DA Image
4 नवंबर, 2020|7:07|IST

अगली स्टोरी

बैंक ऑफ बड़ौदा का होम और कार लोन हुआ सस्ता

बैंक ऑफ बड़ौदा (बीओबी) ने रेपो दर से जुड़ी ऋण ब्याज दर (बीआरएलएलआर) को सात फीसद से घटाकर 6.85 फीसद कर दिया। बैंक की यह नई दरें एक नवंबर 2020 से लागू होंगी। देश तीसरे सबसे बड़े सरकारी बैंक के महाप्रबंधक (रेहन एवं अन्य खुदरा ऋण कारोबार) हर्षद कुमार टी. सोलंकी ने शनिवार को एक बयान में कहा कि इससे आवास ऋण, रेहन ऋण, कार ऋण, शिक्षा ऋण, व्यक्तिगत ऋण इत्यादि के ग्राहकों को लाभ होगा।

यह भी पढ़ें: सोने के सिक्के बैंक से खरीदना कहीं घाटे का सौदा तो नहीं

इससे पहले त्यौहारी मौसम को देखते हुए बैंक ने आवास और कार ऋण पर छूट की पेशकश की थी।  बीआरएलएलआर में कटौती के बाद आवास ऋण पर ब्याज 6.85 फीसद और कार ऋण पर 7.10 फीसद, रेहन वाले अन्य ऋण पर 8.05 फीसद और शिक्षा ऋण पर 6.85 फीसद से शुरू होगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा 1 नवंबर से बदलाव लागू करेगा

बता दें कि बीओबी 1 नवंबर से अपने ग्राहकों के लिए करंट अकाउंट, ओवरड्राफ्ट अकाउंट, कैश क्रेडिट अकाउंट, सेविंग्स अकाउंट व अन्य अन्य अकाउंट्स के लिए कैश जमा व निकासी से जुड़े सर्विस चार्ज और चेकबुक से संबंधित हैं बदलाव कर रहा है। बैंक की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, करंट अकाउंट/ओवरड्राफ्ट/कैश क्रेडिट/अन्य अकाउंट्स के लिए बेस व लोकल नॉन बेस ब्रांच में 1 नवंबर से कैश हैंडलिंग चार्ज, प्रतिदिन प्रति अकाउंट 1 लाख रुपये से ज्यादा कैश जमा करने पर प्रति 1000 रुपये पर 1 रुपये रहेगा। यह चार्ज न्यूनतम 50 रुपये और अधिकतम 20000 रुपये होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bank of Baroda gave the gift of festivals made loans cheaper by reducing interest rates