Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Baheti Recycling IPO Grey market price 40 rupees expert bullish ahead listing

₹45 IPO का इश्यू प्राइस, लिस्टिंग के दिन हो सकता है 40 रुपये का फायदा! निवेशकों ने दिल-खोलकर खेला है दांव

बहेती रिसाइक्लिंग का आईपीओ (Baheti Recycling IPO) ग्रे मार्केट में रविवार को 40 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। बता दें, इस आईपीओ के शेयरों का अलॉटमेंट 5 दिसंबर 2022 को हो सकता है।

₹45 IPO का इश्यू प्राइस, लिस्टिंग के दिन हो सकता है 40 रुपये का फायदा! निवेशकों ने दिल-खोलकर खेला है दांव
Tarun Singh लाइव मिंट, नई दिल्लीSun, 4 Dec 2022 03:37 PM
हमें फॉलो करें

बहेती रिसाइक्लिंग (Baheti Recycling IPO) के आईपीओ पर निवेशकों ने दिल खोलकर दांव लगाया है। रिटेल सेक्शन में इस आईपीओ कप 435.65 गुना सब्सक्राइब किया जा सकता है। कंपनी के शेयरों के अलॉटमेंट (Share Allotment) से पहले निवेशकों को ग्रे मार्केट (Grey Market) से गुड न्यूज मिली है। यह SME IPO ग्रे मार्केट में रविवार को 40 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहा है। बता दें, इस आईपीओ के शेयरों का अलॉटमेंट 5 दिसंबर 2022 को हो सकता है। आइए डीटेल्स में जानते हैं इस SME IPO आईपीओ के विषय में- 

क्या है बहेती रिसाइक्लिंग आईपीओ का जीएमपी (Baheti Recycling IPO GMP today)

ग्रे मार्केट में कंपनी का प्रदर्शल कल से बेहतर हुआ है। ग्रे मार्केट पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट्स के अनुसार बहेती रिसाइक्लिंग का आईपीओ 40 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध है। कल के मुकाबले आज यानी रविवार को ग्रे मार्केट प्राइस में 4 रुपये का सुधार देखने को मिला है। इस स्टॉक पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट्स का मानना है कि कंपनी के आईपीओ को जिस तरह का रिस्पॉस मिला उसकी वजह से ही ग्रे मार्केट बुलिश नजर आ रहा है। इसके अलावा बाजार के पॉजिटिव प्रदर्शन ने भी इस स्टॉक को बेहतर पोजीशन में लाकर खड़ा कर दिया है। 

85 रुपये पर लिस्ट हो सकती है कंपनी

बहेती रिसाइक्लिंग का ग्रे मार्केट प्राइस रविवार को 40 रुपये है। अगर यही ट्रेंड आगे भी जारी रहा तो कंपनी एनएसई एसएमई में 85 रुपये पर लिस्ट हो सकती है। याना लिस्टिंग के दिन ही निवेशकों को 90 प्रतिशत तक का फायदा हो सकता है। बता दें, कंपनी के आईपीओ का प्राइस बैंड 45 रुपये प्रति शेयर था। 

क्या होता है SME IPO

SME IPO भी पैसा जुटाने का एक जरिया है। इसमें स्मॉल और मीडियम एंटरप्राइजेज कंपनी के पास शेयर बेचकर पैसा इकट्ठा करने का माध्यम होता है। इसके बाद कंपनियां  BSE SME या NSE इमर्ज प्लेटफॉर्म पर लिस्ट होती है। SME IPO के लिए कंपनी के पास पोस्ट इश्यू कैपिटल 1 करोड़ से 25 करोड़ के बीच में रहना चाहिए।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें