Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Baheti Recycling Industries IPO retail quota subscribed more than 435 times - Business News India

435 गुना सब्सक्राइब हुआ यह IPO, 75% फायदे के साथ हो सकती है लिस्टिंग

बाजार से जुड़े लोगों का कहना है कि बहेती रिसाइक्लिंग के शेयर ग्रे मार्केट में गुरुवार को 34 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। कंपनी के शेयरों का ग्रे मार्केट प्रीमियम बुधवार को 32 रुपये था।

Vishnu लाइव मिंट, नई दिल्लीThu, 1 Dec 2022 08:16 PM
हमें फॉलो करें

बहेती रिसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज के आईपीओ को इनवेस्टर्स से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। बहेती रिसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज (Baheti Recycling Industries) के शेयर NSE SME एक्सचेंज में लिस्ट होने हैं। 12.42 करोड़ रुपये के इस पब्लिक इश्यू में रिटेल इनवेस्टर्स का कोटा 435.65 गुना सब्सक्राइब हुआ है। वहीं, बहेती रिसाइक्लिंग का आईपीओ टोटल 347.53 गुना सब्सक्राइब हुआ है। रिटेल इनवेस्टर्स से तगड़ा रिस्पॉन्स मिलने के बाद कंपनी के शेयर ग्रे मार्केट में शानदार परफॉर्मेंस दिखा रहे हैं।

34 रुपये के प्रीमियम पर पहुंचे कंपनी के शेयर 
बाजार से जुड़े लोगों का कहना है कि बहेती रिसाइक्लिंग के शेयर ग्रे मार्केट में गुरुवार को 34 रुपये के प्रीमियम पर ट्रेड कर रहे हैं। कंपनी के शेयरों का ग्रे मार्केट प्रीमियम बुधवार के मुकाबले 2 रुपये बढ़ा है। बहेती रिसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज के शेयरों का ग्रे मार्केट प्रीमियम बुधवार को 32 रुपये था। बाजार से जुड़े लोगों का कहना है कि इनवेस्टर्स की तरफ से मजबूत रिस्पॉन्स मिलने के बाद ग्रे मार्केट इस आईपीओ पर बुलिश हो गया है। उनका कहना है कि दलाल स्ट्रीट सेंटीमेंट्स भी बुलिश हैं, क्योंकि मार्केट को उम्मीद है कि NSE Nifty जल्द ही 19000 के लेवल्स को हिट कर सकता है। 

यह भी पढ़ें- टाटा ग्रुप की इस कंपनी का आ रहा है IPO, कमाई का मिलेगा मौका

एक हफ्ते में 8 रुपये से 34 रुपये पहुंचा ग्रे मार्केट प्रीमियम 
बाजार से जुड़े लोगों का कहना है कि बहेती रिसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज के शेयरों का ग्रे मार्केट प्रीमियम एक हफ्ते में 8 रुपये से बढ़कर 34 रुपये पर पहुंच गया है। मार्केट एक्सपर्ट्स के मुताबिक, कंपनी के शेयरों की मार्केट में ऊंचे प्रीमियम पर लिस्टिंग हो सकती है। कंपनी के शेयरों का प्राइस बैंड 45 रुपये है। अगर कंपनी के शेयरों का ग्रे मार्केट प्रीमियम 34 रुपये पर बना रहता है तो बहेती रिसाइक्लिंग इंडस्ट्रीज के शेयर करीब 79 रुपये पर लिस्ट हो सकते हैं। यानी, कंपनी के शेयर करीब 75 पर्सेंट के प्रीमियम पर लिस्ट हो सकते हैं। NSE SME एक्सचेंज पर कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग 8 दिसंबर 2022 को हो सकती है। 

यह भी पढ़ें- डीजल पर लगने वाले विंडफॉल टैक्स में बड़ी कटौती, जेट फ्यूल पर सरकार ने दी राहत 

डिस्क्लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिम के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें