Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Axis Bank share price analysts recommend buying with 1000 target price after OFS detail here - Business News India

₹150 का मुनाफा देगा Axis बैंक का शेयर! सरकार के इस फैसले से एक्सपर्ट हैं बुलिश

केंद्र सरकार निजी क्षेत्र के एक्सिस बैंक से बाहर निकलने जा रही हैं सरकार की बैंक में अपनी 1.55 प्रतिशत हिस्सेदारी यानी 4.65 करोड़ शेयर बेचने की योजना है।

Deepak Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 12 Nov 2022 09:29 PM
हमें फॉलो करें

प्राइवेट सेक्टर के एक्सिस बैंक के शेयर आने वाले दिनों में निवेशकों को मालामाल कर सकते हैं। दरअसल, आईसीआईसीआई डायरेक्ट ने बैंक के स्टॉक को लेकर एक टारगेट प्राइस दिया है। यह टारगेट प्राइस 1000 रुपये का है। एक्सिस बैंक के शेयर की वर्तमान कीमत के आधार पर देखें तो निवेशकों को हर स्टॉक पर 150 रुपये तक का मुनाफा हो सकता है। 

बता दें कि वर्तमान में एक्सिस बैंक का शेयर भाव 850 रुपये के स्तर पर है। बीते 27 अक्टूबर को शेयर का भाव 919.95 रुपये तक गया था, जो 52 वीक का हाई लेवल है।

क्या कहा एक्सपर्ट ने: आईसीआईसीआई डायरेक्ट रिसर्च एनालिस्ट्स काजल गांधी, विशाल नारनोलिया और प्रवीन मुले ने कहा-हमने स्टॉक पर ₹1000 प्रति शेयर के टारगेट प्राइस के साथ खरीदारी की रेटिंग दी है। तीनों एक्सपर्ट का कहना है कि लंबी अवधि के निवेश के नजरिए से स्टॉक होल्ड करने का अच्छा अवसर बना हुआ है।

सरकार बेच रही हिस्सेदारी: बता दें कि सरकार निजी क्षेत्र के एक्सिस बैंक से बाहर निकलने जा रही हैं सरकार की बैंक में अपनी 1.55 प्रतिशत हिस्सेदारी यानी 4.65 करोड़ शेयर बेचने की योजना है। केंद्र सरकार के तहत स्पेसिफाइड अंडरटेकिंग ऑफ द यूनिट ट्रस्ट ऑफ इंडिया की एक्सिस बैंक में 1.55 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने की योजना है। इस बिक्री के साथ की सरकार निजी क्षेत्र के ऋणदाता से अपनी पूरी हिस्सेदारी निकाल लेगी।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें