ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessAvalon Technologies ipo open on 3rd april check gmp and other details

3 अप्रैल को खुल रहा है यह IPO, हर शेयर पर ₹22 का हो सकता है फायदा!

IPO News Updates: आईपीओ के जरिए शेयर बाजार में निवेश करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। इलेक्ट्रॉनिक मैन्युफैक्चरिंग सर्विसेस फर्म Avalon Technologies का आईपीओ अगले हफ्ते ओपन हो रहा है।

3 अप्रैल को खुल रहा है यह IPO, हर शेयर पर ₹22 का हो सकता है फायदा!
Tarun Singhलाइव मिंट,नई दिल्लीMon, 27 Mar 2023 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

IPO: आईपीओ के जरिए शेयर बाजार में निवेश करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी है। इलेक्ट्रॉनिक मैन्युफैक्चरिंग सर्विसेस फर्म Avalon Technologies का आईपीओ अगले हफ्ते ओपन हो रहा है। इस आईपीओ को निवेशक 3 अप्रैल 2023 से सब्सक्राइब कर पाएंगे। निवेशकों के लिए Avalon Technologies का आईपीओ 6 अप्रैल 2023 तक ओपन रहेगा। बता दें, कंपनी का आईपीओ एंकर निवेशकों के लिए 31 मार्च 2023 को ओपन होगा। 

यह भी पढ़ेंः झुनझुनवाला का यह स्टॉक 70 प्रतिशत हुआ सस्ता, एक्सपर्ट बोले -630 रुपये को करेगा पार 

ग्रे मार्केट में कंपनी की क्या स्थिति है? (Avalon Technologies GMP)

ग्रे मार्केट पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट्स के अनुसार Avalon Technologies का प्रदर्शन अच्छा है। कंपनी ग्रे मार्केट में 22 रुपय के प्रीमियम पर ट्रेड कर रही है। जोकि इस आईपीओ को सब्सक्राइब करने वाले निवेशकों के लिए अच्छा संकेत माना जा सकता है। बता दें, Avalon Technologies बीएसई और एनएसई में 18 अप्रैल को लिस्ट हो सकता है। 

Avalon Technologies इस आईपीओ के जरिए 865 करोड़ रुपये जुटाना चाह रही है। कंपनी की योजना है कि 329 करोड़ रुपये फ्रेश इश्यू और 545 करोड़ रुपये ऑफ फार सेल के तहत इकट्ठा किया जाएगा। कंपनी आईपीओ के जरिए इकट्ठा किए गए पैसे का प्रयोग कर्ज चुकाने, वर्किंग कैपिटल और कॉरपोरेट कामों में करेगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें