Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Avalon Technologies IPO launched 3 April 2023 check price price other details - Business News India

निवेश का मौका! 3 अप्रैल को आ रहा दिग्गज कंपनी का आईपीओ, चेक करें प्राइस बैंड समेत अन्य डिटेल

Upcoming IPO: इस सप्ताह निवेश के लिए एक के बाद एक दिग्गज कंपनी के आईपीओ (IPO) आ रहे हैं। इसमें एक एवलॉन टेक्नोलॉजीज का आईपीओ (Avalon Technologies IPO) भी है।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 March 2023 06:29 PM
पर्सनल लोन

Upcoming IPO: इस सप्ताह निवेश के लिए एक के बाद एक दिग्गज कंपनी के आईपीओ (IPO) आ रहे हैं। इसमें एक एवलॉन टेक्नोलॉजीज का आईपीओ (Avalon Technologies IPO) भी है। निवेश के लिए यह इश्यू  सोमवार 3 अप्रैल 2023 को ओपन हो रही है। निवेशक इस इश्यू में 6 अप्रैल तक दांव लगा सकेंगे। एंकर निवेशकों के लिए यह आईपीओ 31 मार्च को ओपन होगा। बता दें कि इस इश्यू में 19,839,450 इक्विटी शेयर जारी किए जाएंगे। प्रत्येक का फेस वैल्यू 2 रुपये होगा।

प्राइस बैंड ₹415 से ₹436 तय 
एवलॉन टेक्नोलॉजीज आईपीओ का प्राइस बैंड ₹415 से ₹436 तय किया गया है। न्यूनतम 34 इक्विटी शेयरों की पेशकश की जानी चाहिए और उसके बाद 34 इक्विटी शेयरों के गुणकों में बोली लगाई जा सकती है। 

कौन हैं प्रमोटर्स 
बिक्री के प्रस्ताव में प्रमोटर  कुन्हामेद बिचा के ₹131 करोड़ तक और भास्कर श्रीनिवासन के ₹172 करोड़ तक के इक्विटी शेयर शामिल हैं। एवलॉन टेक्नोलॉजीज ने कहा कि यह नए इश्यू की नेट इनकम का उपयोग कंपनी द्वारा प्राप्त किए गए सभी या कुछ बकाया उधारों के पूर्व भुगतान या पुनर्भुगतान के फाइनेंस के लिए की जाएगी। बाकी रकम का उपयोग सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए किया जाएगा। 

 बजट 2024 जानेंHindi News  ,  Business News की लेटेस्ट खबरें, इनकम टैक्स स्लैब Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें