Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़AU Small Finance Bank share was falling for a month now experts are advising to buy you may get a profit of Rs 125 per share

एक महीने से गिर रहा था यह स्टॉक, अब खरीदारी की सलाह दे रहे एक्सपर्ट, हर शेयर पर मिल सकता है 125 रुपये का मुनाफा

Share Market Tips: पिछले एक महीने से AU Small Finance Bank के शेयर लगातार गिर रहे थे। इस अवधि में यह स्टॉक करीब 5 फीसद तक टूट चुका है। इसके बावजूद एनॉलिस्ट इसमें खरीदारी की सलाह दे रहे हैं।

Drigraj Madheshia लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 23 Jan 2023 08:17 AM
हमें फॉलो करें

पिछले एक महीने से AU Small Finance Bank के शेयर लगातार गिर रहे थे। इस अवधि में यह स्टॉक करीब 5 फीसद तक टूट चुका है। इसके बावजूद एनॉलिस्ट इसमें खरीदारी की सलाह दे रहे हैं। 20 जनवरी 2023 को यह शेयर 615.50 रुपये पर बंद हुआ और आने वाले दिनों में निवेशकों को प्रति शेयर 125 रुपये या 20 फीसद का रिटर्न मिल सकता है। यह अनुमान घरेलू ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल का है, जिसने टारगेट प्राइस 740 रुपये रखा है।

एयू स्माल फाइनेंस बैंक के शेयर के बारे में अन्य एनॉलिस्टों की सलाह के बारे में अगर बात करें तो कुल 22 विश्लेषकों में से 13 ने खरीदारी की सलाह दी है। इनमें से 7 विश्लेषकों ने मौका मिलने पर खरीदारी और 6 ने Strong Buy की सलाह दी है। वहीं, पांच एनॉलिस्ट इस स्टॉक से निकलने की सलाह दी है। जबकि, 4 अन्य ने इसे होल्ड रखने को कहा है।

अगर AU Small Finance Bank के शयर प्राइस हिस्ट्री की बात करें तो पिछले पांच साल में इसने 92 फीसद से अधिक रिटरन् दिया है। वहीं, एक साल में इसने केवल 0.12 फीसद का ही रिटर्न दिया है। जबकि, इस साल अब तक इस स्टॉक में 6 फीसद से अधिक की गिरावट आई है। हालांकि, पिछले 6 महीने में में यह करीब 6 फीसद चढ़ने में कामयाब रहा। इसका 52 हफ्ते का हाई 732.98 रुपये और लो 525 रुपये है।

(डिस्‍क्‍लेमर: विशेषज्ञों द्वारा दी गई सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, लाइव हिन्दुस्तान के नहीं। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें