ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessAtmastco IPO open 15 February price band 77 rupees gmp reach 10 rupees Business News India

15 फरवरी को ओपन होगा यह IPO, प्राइस बैंड ₹77, ग्रे मार्केट में अभी से तेजी

Atmastco IPO: अगर आप भी किसी आईपीओ में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह काम की खबर है। इस सप्ताह एक और कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए ओपन हो रहा है।

15 फरवरी को ओपन होगा यह IPO, प्राइस बैंड ₹77, ग्रे मार्केट में अभी से तेजी
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 12 Feb 2024 07:21 PM
ऐप पर पढ़ें

Atmastco IPO: अगर आप भी किसी आईपीओ में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह काम की खबर है। इस सप्ताह एक और कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए ओपन हो रहा है। यह आईपीओ इंजीनियरिंग, खरीद व निर्माण कंपनी एटमास्टको लिमिटेड का है। कंपनी का आईपीओ 15 फरवरी को खुलेगा और 20 फरवरी को बंद होगा। इसके लिए प्राइस बैंड 77 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। कंपनी की अपने इश्यू इनिशियल के जरिये 56 करोड़ रुपये से अधिक राशि जुटाने की योजना है। 

क्या है डिटेल
आईपीओ पूरा होने के बाद कंपनी के शेयरों को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के लघु एवं मझोले उपक्रम (SME) मंच एनएसई इमर्ज पर सूचीबद्ध किया जाएगा। बयान के अनुसार, आईपीओ के तहत 54.8 लाख नए शेयर जारी किए जाएंगे। इसमें 18.25 लाख शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) भी शामिल है। 

 ₹9 का शेयर एक महीने से कर रहा मालामाल, खरीदने की मची लूट, 18 दिन में ही 100% चढ़ गया भाव

क्या चल रहा GMP?
जानकारों के मुताबिक, एटमास्टको लिमिटेड आईपीओ ग्रे मार्केट में 10 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध है। यानी आईपीओ के प्राइस बैंड 77 रुपये के मुकाबले 87 रुपये पर लिस्ट हो सकते हैं। यानी पहले ही दिन निवेशकों को 13% तक का मुनाफा हो सकता है। कंपनी के शेयरों की लिस्टिंग 23 फरवरी को हो सकती है। 

(यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें।)
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें