Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Arvind SmartSpaces Share surges 15 percent today after real estate company says sell 220 units in 7 hours - Business News India

7 घंटे में इस कंपनी ने की तगड़ी डील, शेयर पर टूट पड़े निवेशक, 15% चढ़ गया भाव

Arvind SmartSpaces Share: रियल एस्टेट कंपनी अरविंद स्मार्टस्पेस लिमिटेड के शेयरों में सोमवार को 15% से अधिक की तेजी आई। कंपनी के शेयर आज इंट्रा डे ट्रेड में 658 रुपये पर पहुंच गए थे।

Varsha Pathak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 19 Feb 2024 05:34 PM
हमें फॉलो करें

Arvind SmartSpaces Share: रियल एस्टेट कंपनी अरविंद स्मार्टस्पेस लिमिटेड के शेयरों में सोमवार को 15% से अधिक की तेजी आई। कंपनी के शेयर आज इंट्रा डे ट्रेड में 658 रुपये पर पहुंच गए थे। कंपनी के शेयरों में इस तेजी के पीछे एक अच्छी खबर है। दरअसल, रियल्टी फर्म अरविंद स्मार्टस्पेसेज लिमिटेड ने सोमवार को कहा कि उसने बेंगलुरु में आवासीय प्लॉट विकास परियोजना में 160 करोड़ रुपये से अधिक की 220 से अधिक यूनिट बेची हैं। 

क्या है डिटेल 
अरविंद स्मार्टस्पेस ने स्टॉक एक्सचेंजों को एक फाइलिंग में कहा कि लॉन्च के सात घंटों के भीतर इन्वेंट्री बिक गई। बेंगलुरु के देवनहल्ली में परियोजना के पहले चरण में 220 से अधिक यूनिट शामिल थीं, जिनका अनुमानित वैल्यू ₹160 करोड़ से अधिक था। बता दें कि यह बेंगलुरु में कंपनी की दूसरी आवासीय प्लॉट वाली टाउनशिप है। नया प्रोजेक्ट एचडीएफसी प्लेटफॉर्म 2 के अंतर्गत रखा गया है।

देवनहल्ली, बेंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास स्थित एक स्थापित आवासीय प्लॉटिंग माइक्रो-मार्केट है जो एयरोस्पेस एसईजेड और केआईएडीबी आईटी पार्क जैसे प्रमुख आर्थिक केंद्रों का दावा करता है। कंपनी ने शेयर बाजारों को सूचित किया कि पहले से ही शानदार इंफ्रा सुविधाओं की कनेक्टिविटी के साथ एक आवासीय डेस्टिनेशन के रूप में इसकी अपील और भी बढ़ने वाली है। यहां मेट्रो भी प्रपोज्ड है।

अरविंद स्मार्टस्पेस ने 2013 में बेंगलुरु बाजार में कदम रखा है तब से, इसने शहर के विभिन्न बाजारों में 11 परियोजनाएं शुरू की हैं। बता दें कि यह कंपनी लालभाई समूह की लगभग 120 साल पुरानी विरासत पर निर्मित है। इसकी स्थापन 2008 में की गई थी। अहमदाबाद स्थित अरविंद स्मार्टस्पेस देश की प्रमुख रियल एस्टेट फर्मों में से एक है।

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें