Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़Arrowhead Seperation Engineering IPO opens on 16 november check details here

16 नवंबर को आ रहा है एक और IPO, दांव लगाने के लिए हो जाइए तैयार!

पिछले दिनों कई कंपनियों ने IPO के जरिए पैसा जुटाया है। निवेशकों को भी इन आईपीओ ने निराश नहीं किया है। Arrowhead Seperation Engineering IPO निवेशकों के लिए 16 नवंबर को ओपन हो रहा है।

Tarun Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 13 Nov 2023 05:08 PM
पर्सनल लोन

पिछले दिनों कई कंपनियों ने आईपीओ के जरिए पैसा जुटाया है। निवेशकों को भी इन आईपीओ ने निराश नहीं किया है। Arrowhead Seperation Engineering IPO निवेशकों के लिए 16 नवंबर को ओपन हो रहा है। कंपनी के पास आईपीओ पर दांव लगाने के लिए 20 नवंबर 2023 तक का मौका रहेगा। बता दें, Arrowhead Seperation Engineering IPO का प्राइस बैंड 233 रुपये प्रति शेयर तय किया गया है। 

1 लॉट में 600 शेयर 

कंपनी ने एक लॉट में 600 शेयर रखे हैं। जिस वजह से किसी भी रिटेल निवेशक को कम से कम 1,39,800 रुपये का दांव लगाना पड़ेगा। कोई भी रिटेल निवेशक अधिक से अधिक 1 ही लॉट पर दांव लगा सकता था। Arrowhead Seperation Engineering IPO के शेयरों का अलॉटमेंट 23 नवंबर 2023 को है। वहीं, लिस्टिंग 29 नवंबर 2023 को संभव है।

Arrowhead Seperation Engineering IPO की लिस्टिंग बीएसई एसएमई में होगी। 

अजित मुंडले और ज्योति मुंडले हैं। इश्यू से पहले प्रमोटर्स की कंपनी में हिस्सेदारी 50 प्रतिशत की है। वहीं, इश्यू के बाद प्रमोटर्स की हिस्सेदारी घटकर 35.09 प्रतिशत हो जाएगी। बता दें, आईपीओ के जरिए इकट्ठा पैसे का उपयोग कंपनी लोन को चुकाने के लिए करेगी। साथ ही कुछ जनरल कॉरपोरेट कामों के लिए भी इन पैसों का उपयोग करेगी। 

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें