ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News BusinessAristo BioTech IPO may listed on 30 January at 123 rupees premium check gmp Business News India

₹123 पर हो सकती है 72 रुपये के इस IPO की लिस्टिंग, पहले ही दिन निवेशक होंगे मालामाल! 

Aristo BioTech IPO: एरिस्टो बायो-टेक एंड लाइफसाइंस लिमिटेड (Aristo BioTech IPO) का इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी (IPO) 19 जनवरी तक दांव लगाने के लिए ओपन था।

₹123 पर हो सकती है 72 रुपये के इस IPO की लिस्टिंग, पहले ही दिन निवेशक होंगे मालामाल! 
Varsha Pathakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 26 Jan 2023 08:44 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Aristo BioTech IPO: एरिस्टो बायो-टेक एंड लाइफसाइंस लिमिटेड (Aristo BioTech IPO) का इनिशियल पब्लिक आफरिंग यानी (IPO) 19 जनवरी तक दांव लगाने के लिए ओपन था। जिन निवेशकों ने इस आईपीओ के लिए बोली लगाई थी, उन्हें अब लिस्टिंग डेट का इंतजार है। इसकी संभावित लिस्टिंग डेट 30 जनवरी है। बता दें कि यह कंपनी के शयेर एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर लिस्ट होंगे।

क्या चल रहा ग्रे मार्केट में भाव?
शेयर बाजार के जानकारों के मुताबिक, Aristo BioTech के शेयर ग्रे मार्केट में 51 रुपये के प्रीमियम पर उपलब्ध हैं। इसका इश्यू प्राइस 72 रुपये तय किया गया था। इस हिसाब से शेयरों की लिस्टिंग 123 रुपये पर हो सकती है। यानी पहले ही दिन निवेशकों को 70.83% का मुनाफा हो सकता है। 

एक निगेटिव रिपोर्ट और झटके में अडानी के डूब गए ₹48,000 करोड़, शेयर से लेकर बॉन्ड तक धराशायी

कंपनी के बारे में
अरिस्टो बायोटेक एक एग्रोकेमिकल और फसल संरक्षण कंपनी है। कंपनी की प्रोडक्शन कैटेगरी की एक बड़ी चेन  है, जो कि कीटनाशक, शाकनाशी, कवकनाशी और Plant Growth Regulators का कारोबार करती है। एरिस्टो बायो-टेक एंड लाइफसाइंस लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, नरेंद्र सिंह बरहाट के मुताबिक, "आईपीओ फंडिंग से कंपनी को अगले फेज तक बढ़ाने में मदद मिलेगी। आईपीओ फंडिंग से कंपनी के विकास को बढ़ावा मिलेगा।''

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें